क्या जलन की वजह से हुई HDFC बैंक अधिकारी की हत्या! सहकर्मी समेत 3 संदिग्ध हिरासत में

मुंबई पुलिस को शक है कि एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धांत सांघवी के गायब होने में उन्हीं के एक सहकर्मी का हाथ है.

News18Hindi
Updated: September 9, 2018, 10:10 PM IST
क्या जलन की वजह से हुई HDFC बैंक अधिकारी की हत्या! सहकर्मी समेत 3 संदिग्ध हिरासत में
एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धांत संघवी (फाइल)
News18Hindi
Updated: September 9, 2018, 10:10 PM IST
एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धांत संघवी बीते 5 सितंबर से मुंबई स्थित अपने कमला मिल्स ऑफिस से गायब हैं. तलाश में जुटी पुलिस को ने रविवार को तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है. इन संदिग्धों में सिद्धांत सांघवी का एक सहकर्मी भी शामिल है. संदिग्धों का दावा है कि उन लोगों ने ही सिद्धांत संघवी की हत्या की और लाश को नवी मुंबई के कल्याण इलाके में छिपा दिया. पुलिस को फिलहाल सिद्धांत सांघवी की लाश नहीं मिली है.

सच पता चलने पर ज़ुल्म ढाती थी मां तो लेस्बियन बेटी ने कर दिया कत्ल

मुंबई पुलिस को शक है कि एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धांत सांघवी के गायब होने में उन्हीं के एक सहकर्मी का हाथ है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सहकर्मी सिद्धांत के प्रमोशन और पैकेज से जलता था. इसलिए उसने ये कदम उठाया. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है. पुलिस ने डीएनए टेस्ट के लिए संघवी के माता-पिता का ब्लड सैंपल भी लिया है.

बता दें कि सिद्धांत संघवी 5 सितंबर से मुंबई स्थित कमला मिल्स ऑफिस से गायब हैं. इस संबंध में संघवी के परिजन ने एन एम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में लापता होने की शिकायत दर्ज करवा रखी है. एडिशनल सीपी डॉ. रवींद्र शिशवे ने बताया कि पुलिस हर पहलू से इस मामले की जांच कर रही है.

LoveSexaurDhokha: उसे लगता था कि उसका पति शर्मीला है!

पुलिस के मुताबिक, मलबार हिल में रहने वाले सिद्धार्थ को लोगों ने आखिरी बार बुधवार शाम कमला मिल्स कंपाउंड स्थित दफ्तर से करीब 8:30 बजे घर के लिए निकलते हुए देखा था. लेकिन, वह घर नहीं पहुंचे. जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में यह सामने आया है कि अंतिम बार संघवी की कार में तीन और लोग मौजूद थे.

हालांकि, पुलिस का कहना है कि इमेज अभी क्लियर नहीं हैं और ऐसे में उस रास्ते में कुछ और जगहों से सीसीटीवी फुटेज मंगाकर उसकी भी जांच की जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर