सोनिया गांधी की तबीयत में सुधार, गंगा राम अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

सोनिया गांधी की तबीयत में सुधार, गंगा राम अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन
नेशनल अडवाइजरी काउंसिल की चेयरपर्सन रहीं 73 साल की गांधी को गुरुवार को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Sonia Gandhi Health Update: दिल्ली स्थित सर गंगाराम अस्पताल की ओर से जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन (Health Bulletin) में सोनिया गांधी की सेहत से जुड़ी जानकारी दी गई है. अस्पताल की तरफ से जारी हेल्थ बुलेटिन में अस्पताल बोर्ड के चेयरमैन डॉक्टर डीएस राना के हवाले से बताया गया था कि उनकी हालत स्थिर है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. शुक्रवार शाम को राजधानी दिल्ली स्थित सर गंगाराम अस्पताल (Ganga Ram Hospital) की ओर से जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन (Health Bulletin) में सोनिया गांधी की सेहत से जुड़ी जानकारी दी गई है. अस्पताल की तरफ से जारी हेल्थ बुलेटिन में अस्पताल बोर्ड के चेयरमैन डॉक्टर डीएस राना के हवाले से बताया गया था कि उनकी हालत स्थिर है.

नेशनल अडवाइजरी काउंसिल की चेयरपर्सन रहीं 73 साल की गांधी को गुरुवार को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि सोनिया गांधी को गुरुवार शाम करीब 7 बजे नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया था.

राजस्थान राजनीति संकट पर की थी चर्चा
अस्पताल में भर्ती होने से महज 2 दिन पहले सोनिया ने सोमवार सुबह पार्टी के राज्यसभा सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के साथ बैठक भी की थी. इस बैठक में राजस्थान में चल रहे राजनीतिक संकट पर चर्चा हुई थी. सोनिया गांधी ने पार्टी के राज्यसभा सदस्यों के साथ बैठक के दौरान राजस्थान के राजनीतिक संकट, कोविड-19 महामारी व लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर सरकार के कुप्रबंधन पर चर्चा की.





राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ एक वर्चुअल बैठक के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी को एक बार फिर से पार्टी की बागडोर सौंपने की मांग की. सूत्रों के अनुसार, वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने राहुल को फिर से अध्यक्ष बनाए जाने का मुद्दा उठाया. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं राजीव सातव, शक्तिसिंह गोहिल, नीरज डांगी व अन्य सांसदों ने इसका समर्थन किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading