कोरोना संक्रमित आयुष मंत्री की तबीयत में नहीं हो रहा सुधार, गोवा जाएगी AIIMS की टीम

कोरोना संक्रमित आयुष मंत्री की तबीयत में नहीं हो रहा सुधार, गोवा जाएगी AIIMS की टीम
श्रीपद नाईक 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं.

Union Minister of AYUSH Shripad Naik Corona Positive: कोरोना पॉजिटिव केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद नाइक को तबीयत बिगड़ने के बाद 14 अगस्त को अस्पताल में भर्ती किया गया था. 12 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद नाइक होम आइसोलेशन में चले गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 9:30 PM IST
  • Share this:
पणजी. केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाईक (Shripad Naik) का ऑक्सीजन स्तर सोमवार को कम हो गया. गोवा (Goa) के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Goa CM Pramod Sawant) ने कहा कि एम्स (AIIMS) दिल्ली के चिकित्सकों की एक टीम रात में उनके स्वास्थ्य का जायजा लेगी. मुख्यमंत्री ने बताया कि नयी दिल्ली के कमांड अस्पताल और अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के चिकित्सकों का संयुक्त दल नाईक के स्वास्थ्य का जायजा लेने आज रात गोवा पहुंच रहा है.

उन्होंने कहा कि टीम निर्णय करेगी कि नाईक को आगे के उपचार के लिए दिल्ली ले जाना है अथवा नहीं. स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नाईक के स्वास्थ्य में दोपहर के समय ‘‘उतार-चढ़ाव’’ हो रहा था. सावंत ने कहा, ‘‘नाईक के स्वास्थ्य की स्थिति ठीक थी लेकिन सोमवार को उनका ऑक्सीजन स्तर कम हो गया जिसके बाद मेडिकल समीक्षा की गई.’’


उन्होंने कहा कि एम्स दिल्ली के चिकित्सकों की एक टीम ने नाईक के उपचार पर नजर रखने के लिए निजी अस्तपाल का दौरा किया था. केंद्रीय मंत्री के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद 12 अगस्त को उन्हें यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज