• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Monsoon Session: कोरोना पर आज PM मोदी की बजाय स्‍वास्‍थ्‍य सचिव सदन के नेताओं को करेंगे संबोधित, विपक्ष ने बताई अपनी जीत

Monsoon Session: कोरोना पर आज PM मोदी की बजाय स्‍वास्‍थ्‍य सचिव सदन के नेताओं को करेंगे संबोधित, विपक्ष ने बताई अपनी जीत

पीएम मोदी नहीं करेंगे नेताओं को संबोधित. (File pic)

पीएम मोदी नहीं करेंगे नेताओं को संबोधित. (File pic)

Parliament Monsoon Session: कोविड-19 के हालात पर संसद के सेंट्रल ह़ॉल में सभी दलों के नेताओं को पीएम मोदी द्वारा संयुक्त संबोधन दिए जाने के प्रस्ताव पर विपक्षी दलों ने आपत्ति जताई थी. ऐसे में इस बदलाव को विपक्षी दल अपनी जीत बता रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने जानकारी दी है कि केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण (Health Secretary) मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मौजूदगी में कोविड-19 (Covid 19 in India) पर सदन में राजनीतिक दलों के नेताओं को संबोधित करेंगे. उनका यह संबोधन मंगलवार को शाम 6 बजे होगा. इस दौरान वह नेताओं के सामने सरकार का कोरोना प्रबंधन पर तैयार प्रजेंटेशन भी पेश करेंगे. टीएमसी सांसद ब्रायन ने इसे रचनात्मक विपक्ष की जीत करार दिया. विपक्ष ने इस बात पर जोर दिया है कि प्रधानमंत्री को इस संबंध में संसद में बयान देना चाहिए.

    कोविड-19 के हालात पर संसद के सेंट्रल ह़ॉल में सभी दलों के सांसदों को पीएम मोदी द्वारा संयुक्त रूप से संबोधित किए जाने के प्रस्ताव पर विपक्षी दलों ने आपत्ति जताई थी और कहा था कि जिस वक्त संसद का सत्र चल रहा हो उस वक्त यह बेहद अनियमित है. साथ ही बैठक में दावा किया गया था यह नियमों की उपेक्षा करना है.

    तृणमूल नेता ने ट्वीट किया, 'संसद, रचनात्मक विपक्ष चलता रहे. सर्वदलीय बैठक में संसदीय मामलों के मंत्री ने घोषणा की प्रधानमंत्री एक सम्मेलन कक्ष में कोविड-19 पर प्रस्तुति देंगे. हम इस बात पर अड़े रहे कि प्रधानमंत्री का कोई भी बयान संसद के अंदर होना चाहिए. अब सूचित किया गया कि माननीय प्रधानमंत्री की मौजूदगी में स्वास्थ्य सचिव बैठक को संबोधित करेंगे.'

    उन्होंने कहा कि विपक्षी दल चाहते हैं कि प्रधानमंत्री महामारी और अन्य मुद्दों पर संसद में बयान दें. इससेे पहले यह कहा जा रहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम को संसद के दोनों सदनों में नेताओं से कोरोना महामारी और टीकाकरण को लेकर चर्चा करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज