होम /न्यूज /राष्ट्र /VIDEO: त्रिची के मार्केट में अचानक फटा हीलियम टैंक, एक की मौत, दर्जनों घायल

VIDEO: त्रिची के मार्केट में अचानक फटा हीलियम टैंक, एक की मौत, दर्जनों घायल

तमिलनाडु के त्रिची कोट्टई वासल इलाके के एक बाजार में हीलियम टैंक विस्फोट हुआ.    (photo- screengrab)

तमिलनाडु के त्रिची कोट्टई वासल इलाके के एक बाजार में हीलियम टैंक विस्फोट हुआ. (photo- screengrab)

Helium Tank Explosion: तमिलनाडु के त्रिची के कोट्टई वासल इलाके के एक बाजार में हीलियम टैंक फट जाने से एक की मौत हो गई ह ...अधिक पढ़ें

चेन्नई. तमिलनाडु के त्रिची के कोट्टई वासल इलाके के एक बाजार में हीलियम टैंक फट जाने से एक की मौत हो गई है और दर्जनों लोग घायल हुए है. यह घटना बाजार की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गयी है. विस्फोट की घटना के बारे में जानकारी मिलते ही त्रिची पुलिस घटनास्थल पहुंची और अपनी टीम को मामले की जांच में लगाया.

विस्फोट रविवार रात को हुआ है, जब त्रिची के कोट्टई वासल क्षेत्र के मार्केट में लोग शॉपिंग कर रहे थे तभी अचानक हीलियम टैंक फट गया, जिसके बाद इलाके में भगदड़ मच गई. हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हो गए हैं, जिसमें एक बच्चा भी शामिल है. विस्फोट इतना भयानक था कि दुकानों की खिड़कियां और दरवाजे टूटकर चकनाचूर हो गए. हादसे का पूरा वीडियो CCTV में कैद हुआ है, जिसका इस्तेमाल अब पुलिस अपने जांच में करेगी. 

तमिलनाडु: RSS पदाधिकारी के घर पर पेट्रोल बम से हमला, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी

हादसे की खबर सुनते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने मृत व्यक्ति की पहचान मट्टू रवि के रूप में की है. इसके साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए हैं. त्रिची पुलिस उस बैलून सेलर की तलाश में जुट गई है जिसका हीलियम टैंक फट गया था. हादसे के बारे में बताने के लिए पुलिस जल्द ही प्रेस टीम से मुलाकात करेगी.

Tags: Explosion, Tamilnadu news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें