Home /News /nation /

high tension electricity wire fell on auto in andhra pradesh know details here

आंध्र प्रदेश में दर्दनाक घटना: ऑटो में गिरा 'हाईटेंशन' तार, 5 महिलाओं की हुई मौत, 2 झुलसी

मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के लिए 10-10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है. (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के लिए 10-10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है. (फाइल फोटो)

Andhra Pradesh News In Hindi, High tension line wire fell:इस घटना में पांच महिलाएं जिंदा जल गईं जिनकी उम्र 30-35 साल के बीच थी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से झुलस गईं. डीएसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी एवं विपक्ष के नेता एन. चंद्रबाबू नायडू ने इस घटना पर दुख जताया है.

अधिक पढ़ें ...

अमरावती: आंध्र प्रदेश के सत्य साई जिले में बृहस्पतिवार सुबह बिजली के ‘हाईटेंशन’ तार के एक ऑटो पर गिरने से उसमें भीषण आग गई और वाहन में सवार पांच महिला कृषि मजदूर जिंदा जल गईं और दो अन्य जख्मी हो गईं. बताया जाता है कि पीड़िताएं आपस में रिश्तेदार हैं.

धर्मावरम के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) रामकंठ ने फोन पर बताया कि आग लगने के बाद ऑटो चालक समेत छह लोग गाड़ी से बाहर कूद गए. उन्होंने बताया कि दो घायलों को धर्मावरम और अनंतपुरमू के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

रामकंठ ने कहा, “ एक किसान ने मजदूरों को अपने खेत में काम पर लगाया हुआ था. वे सात सीटों वाले ऑटो में पास के गांव की ओर जा रहे थे. तभी हाईटेंशन तार टूट कर ऑटो पर गिर गया और उसमें आग लग गई.”

इस घटना में पांच महिलाएं जिंदा जल गईं जिनकी उम्र 30-35 साल के बीच थी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से झुलस गईं. डीएसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्व भूषण हरिचंदन, मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी एवं विपक्ष के नेता एन. चंद्रबाबू नायडू ने इस घटना पर दुख जताया है.

मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के लिए 10-10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव एस विष्णुवर्धन रेड्डी ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया है.

Tags: Andhra Pradesh, CM Jagan Mohan Reddy

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर