होम /न्यूज /राष्ट्र /हिमाचल में जल्द चुने जाएंगे मुख्यमंत्री, राजीव शुक्ला ने कहा- प्रियंका गांधी के प्रचार का हुआ असर

हिमाचल में जल्द चुने जाएंगे मुख्यमंत्री, राजीव शुक्ला ने कहा- प्रियंका गांधी के प्रचार का हुआ असर

Himachal News: हिमाचल के प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस के विधायक दल का नेता जल्द चुना जाएगा. (File Photo-twitter@INCHimachal)

Himachal News: हिमाचल के प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस के विधायक दल का नेता जल्द चुना जाएगा. (File Photo-twitter@INCHimachal)

Himachal Polls 2022: कांग्रेस हिमाचल प्रदेश का चुनाव जीत गई है. उसकी विधायक दल की बैठक जल्द होगी. हिमाचल प्रदेश में कां ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुक्रवार या शनिवार को होगी. उन्होंने कहा कि इसी बैठक में विधायक दल के नेता यानी मुख्यमंत्री के चेहरे का चयन होगा. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में प्रियंका गांधी के प्रचार का व्यापक असर हुआ. News18 से बातचीत में राजीव शुक्ला ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की जीत के पीछे एक बड़ी वजह भी है. यहां बीजेपी सरकार के खिलाफ माहौल था. जनता महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त थी. छात्र, युवा परेशान थे.

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर लड़ी. उम्मीदवारों का चयन अच्छे तरीके से किया गया. बाकी उम्मीदवारों की संख्या बहुत कम थी. बीजेपी के 21 बागी उम्मीदवार थे. शुक्ला ने कहा कि इस चुनाव में हमने ख्याल रखा कि जो भी वादे करें वह लोगों को ध्यान में रखकर करें. प्रदेश में प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के कैंपेन का खासा असर हुआ. इसके अलावा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने भी यहां प्रभाव छोड़ा.

Tags: Himachal Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें