अपना शहर चुनें

States

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार दुर्घटनाग्रस्त
हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार दुर्घटनाग्रस्त

चालक ने कार का स्टेयरिंग अचानक बाई ओर मोड़ दिया, जिससे वह अपना नियंत्रण वाहन से खो बैठा और कार सड़क से फिसल गई. पुलिस ने बताया कि यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर हुई.

  • Share this:
हैदराबाद. हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर फिसलकर सड़क से उतर गई. हालांकि वह इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 65 (हैदराबाद-विजयवाड़ा) पर हुई इस दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ.

अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार चालक ने कार का स्टेयरिंग अचानक बाई ओर मोड़ दिया, जिससे वह अपना नियंत्रण वाहन से खो बैठा और कार सड़क से फिसल गई. पुलिस ने बताया कि यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर हुई. राज्यपाल हैदराबाद से नलगोंडा जिले में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे. हालांकि उन्होंने दूसरे वाहन का इस्तेमाल करते हुए अपनी आगे की यात्रा जारी रखी.

इसे भी पढ़ें :- मंडी के चाय वाले की 2 बेटियां हिमाचल पुलिस में हुई भर्ती, पासिंग परेड में बनी चर्चा का केंद्र
इस हादसे में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई है. मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर को दोपहर बाद राज्‍यपाल की कार दुर्घटनाग्रस्‍त होने की सूचना मिली. उन्‍होंने करीब एक बजे मंत्रिमंडल की बैठक से ही राज्‍यपाल को फोन कर उनका कुशलक्षेम पूछा. राज्‍यपाल ने पूरी तरह से स्‍वस्‍थ होने की जानकारी दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज