• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • hindi.news18.com ने Aaj Tak को फिर पछाड़ा, हिंदी न्यूज चैनल्स की वेबसाइट में नंबर वन, मई में 8 करोड़ से अधिक पाठक जोड़े...

hindi.news18.com ने Aaj Tak को फिर पछाड़ा, हिंदी न्यूज चैनल्स की वेबसाइट में नंबर वन, मई में 8 करोड़ से अधिक पाठक जोड़े...

hindi.news18.com नंबर वन

hindi.news18.com नंबर वन

Comscore Ranking: hindi.news18.com हिंदी न्यूज चैनल्स की वेबसाइट में नंबर वन. आजतक डॉटकॉम के मुकाबले मई में 26 लाख से अधिक पाठक जोड़े. भास्करडॉट कॉम, अमरउजाला डॉट कॉम, टीवी9 हिंदी को भी बड़े अंतर से पीछे छोड़ा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. सटीक और विश्वसनीय खबरों को एकबार फिर से पाठकों ने हाथोंहाथ लिया है. देश के गांव-मोहल्ले से लेकर दुनिया की हर खबर से रू-ब-रू कराने वाली आपकी वेबसाइट hindi.news18.com हिंदी ब्रॉडकास्ट डिजिटल संस्थाओं में फिर से नंबर वन न्यूज वेबसाइट( मोबाइल कैटेगरी में ) बन गई है. मई 2021 की Comscore मोबाइल रैंकिंग में आपकी वेबसाइट ने फिर रिकॉर्ड बनाया है. इसके साथ ही hindi.news18.com ने आजतक की वेबसाइट को भी बड़े अंतर से पीछे छोड़ दिया है.

    8 करोड़ से ज्यादा पाठकों का साथ, आज तक के मुकाबले 26 लाख से अधिक पाठक
    खबरों को विश्लेषण और सटीकता के साथ पाठकों तक पहुंचाने के मामले में hindi.news18.com की वेबसाइट अपने प्रतिद्वंद्वियों से काफी आगे है. खबरों की सटीकता के कारण ही पाठकों के बीच यह वेबसाइट लोकप्रिय है. पाठकों के प्यार का नतीजा है कि हमने आजतक डॉट कॉम पर बड़ी बढ़त बनाई है. hindi.news18.com को 8 करोड़ 13 लाख से ज्यादा पाठकों का प्यार मिला है उसने आजतक के मुकाबले 26 लाख से ज्यादा पाठक जोड़े हैं. आजतक को 7 करोड़ 86 लाख पाठकों ने पसंद किया है.

    hindi.news18.com को अपनी खबरों की विविधता के लिए जाना जाता है. हम राजनैतिक,आर्थिक खबरों पर विस्‍तार से कवरेज के साथ खेल, विज्ञान, सिनेमा, स्‍टार्टअप, मोबाइल और टेक्नोलॉजी, राजनीति और विदेश की खबरों में अपनी प्रतिद्वंद्वी वेबसाइटों की तुलना में विस्‍तार से और सबसे पहले खबरें देते हैं. पिछले कुछ सालों से hindi.news18.com प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए कई सीरीज चला रहा है. जो छात्रों के लिए बेहद उपयोगी साबित हुई हैं. कोरोना महामारी के दौर में hindi.news18.com ने इस बीमारी से बचने, लोगों को जागरूक करने के लिए कई मुहिम चलाई और स्टोरी के जरिए लोगों को इस जानलेवा बीमारी के बारे में बताया. जिस तरह से पाठकों ने हम पर भरोसा जताया है, वह हमारी जिम्‍मेदारी को और अधिक बढ़ाने वाला है. हम अपने पाठकों के स्‍नेह, विश्‍वास के प्रति आभार प्रकट करते हैं.



    स्रोत: कॉमस्कोर मोबाइल मेट्रिक्स से हिंदी ब्रॉडकास्ट डिजिटल न्यूज/इनफॉर्मेशन संस्थाओं की कस्टम सूची के आधार पर केवल मोबाइल वेब यूनीक विजिटर्स, मई 2021

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज