आज़म खान के नाम पर मायावती को ये सलाह देकर मुश्किलों में घिरी जया प्रदा

जया ने किया था आजम पर हमला, मामला दर्ज हुआ

News18Hindi
Updated: April 22, 2019, 10:45 PM IST
आज़म खान के नाम पर मायावती को ये सलाह देकर मुश्किलों में घिरी जया प्रदा
प्रेस वार्ता के दौरान जया प्रदा.
News18Hindi
Updated: April 22, 2019, 10:45 PM IST
रामपुर सीट से बीजेपी की उम्मीदवार जया प्रदा ने आजम खान और उनके बेटे का जवाब देते हुए करारा हमला किया है. खास बात यह है कि इस बार जया प्रदा ने मायावती पर भी तंज कसा है. आजम खान की टिप्पणी का जवाब देते हुए जया प्रदा ने कहा कि मायावती जी आप सोचिए उनकी एक्स रे जैसी आंखें आपके ऊपर भी कहां कहां डाल कर देखेंगे. जया प्रदा का यह बयान केमरी में एक चुनावी रैली के दौरान आया है. हिंन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार जया प्रदा पर इसके बाद गैर संज्ञेय अपराध की श्रेणी में मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- बंगाल जाने से पहले योगी का ट्वीट, राज्य में चल रही मोदी सुनामी से दीदी घबरा गई हैं

जया प्रदा ने इस दौरान आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को भी निशाना बनाया. अब्दुल्ला के अनारकली वाले बयान पर उन्होंने कहा कि यह बताता है कि पिता और बेटे की सोच महिलाओं के प्रति क्या है.

यह भी पढ़ें- Analysis: UP के इन 7 अभेद्य किलों के लिए BJP का 'मास्टर प्लान'

गौरतलब है कि अब्दुल्ला ने रविवार को कहा कि अली भी हमारे, बजरंग बली भी हमारे लेकिन हमें अनारकली नहीं चा‌हिए. जया प्रदा ने कहा कि मैं उसे अपने बेटे की तरह देखती थी मैंने कभी ऐसा कुछ उसकी तरफ से नहीं सोचा था. मैं उसे एक पढ़ा लिखा व्यक्ति समझती थी. पहले उसके पिता ने मुझे अनारकली कहा और अब अब्दुल्ला ने भी. आजम खान ने जया प्रदा को उनके बॉलीवुड कनेक्‍शन के चलते नाचने गाने वाली अनारकली कहा था. गौरतलब है कि रामपुर सीट पर मंगलवार को मतदान होने जा रहा है और जया प्रदा व आजम खान आमने सामने हैं.

First published: April 22, 2019, 10:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...