लाइव टीवी

HIV पॉज़िटिव शख्स ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा पत्नी ने किया बदनाम

News18Hindi
Updated: September 29, 2019, 7:19 PM IST
HIV पॉज़िटिव शख्स ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा पत्नी ने किया बदनाम
युवक ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसकी पत्नी और रिश्तेदारों ने उसकी बीमारी को सार्वजनिक कर उसे बदनाम किया.

गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में रहने वाले इस युवक ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट लिखा. जिसमें उसने अपनी पत्नी, सास और साले पर आरोप लगाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 7:19 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक शख्स ने अपनी शादी की सालगिरह के ठीक एक दिन पहले आत्महत्या कर ली. 27 साल के एचआईवी पॉज़िटिव (HIV Positive) इस शख्स ने अपनी पत्नी के दुपट्टे से लटककर फांसी लगा ली.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, अहमदाबाद के अमरईवाड़ी की सुखसागर सोसाइटी में यह घटना हुई. इस शख्स ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट लिखा. इसमें उसने अपनी पत्नी, सास और साले पर सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं. युवक का आरोप है कि पत्नी समेत उसके रिश्तेदारों ने उसके एचआईवी पॉजिटिव होनी की बात को सार्वजनिक कर उसे बदनाम करने की कोशिश की है.

लड़की के परिवार को थी जानकारी
अमरईवाड़ी पुलिस के अधिकारी ने बताया कि युवक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि वह और उसकी पत्नी पिछले 12 साल से रिलेशनशिप में थे. पत्नी को अपनी बीमारी के बारे में बताने के बाद ही उन दोनों ने चार साल पहले शादी की थी. उसने लिखा कि अब वह उसकी मौत का कारण बन गई है.

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक युवक के पिता ने आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कराई और बताया है कि उन्होंने लड़की के परिवार वालों को पहले ही इस बीमारी के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने ये भी बताया कि युवक का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा था.

सुसाइड से पहले युवक ने लगाया था डिप्रेसिंग स्टेटस
युवक के पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं. उन्हें उनके बड़े बेटे ने फोन पर जानकारी दी थी कि युवक ने अपने फोन पर डिप्रेसिंग का स्टेटस लगाया हुआ है. ये जानकारी मिलने के बाद जब उसके पिता आनन-फानन में घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके बेटे ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली है. वह वहां से उसे लेकर किसी तरह एलजी हॉस्पिटल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने जानकारी दी कि उसकी पहले ही मौत हो चुकी है.
Loading...

पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक की पत्नी, सास और साले के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-
बोरे में बंद मिली 25 वर्षीय महिला का शव, नहीं हुई अभी तक पहचान

दिल्ली-NCR में स्वाइन फ्लू की दस्तक, नोएडा में एक महिला की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 6:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...