कश्मीर में हिज्बुल की धमकी: लड़कियों ने डांस का वीडियो अपलोड किया तो खैर नहीं

कश्मीर में हिज्बुल की धमकी: लड़कियों ने डांस का वीडियो अपलोड किया तो खैर नहीं
हिज्बुल का धमकीभरा पोस्टर.

इन पोस्टरों में लड़कियों को डांस के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर न पोस्ट करने की धमकी दी गई है. पोस्टर में आम लोगों को भी पुलिसकर्मियों (Policemen) से दूर रहने की चेतावनी दी गई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर में सक्रिय आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के एक पोस्टर (Terror Outfit Hizbul Mujahideen posters) ने घाटी में लोगों को डरा दिया है. दरअसल कश्मीर के किश्तवाड़ (Kishtwar) जिले में कई घरों और गाड़ियों पर हिज्बुल मुजाहिदिन के पोस्टर चिपके मिले हैं. इन पोस्टरों में लड़कियों को डांस का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट न करने की धमकी दी गई है. पोस्टर में आम लोगों को भी पुलिसकर्मियों (Policemen) से दूर रहने की चेतावनी दी गई है.

लोगों को भयाक्रांत करने के लिए लगाए पोस्टर!
माना जा रहा है कि आतंकी समूह की तरफ से ये पोस्टर लोगों में भय पैदा करने के लिए लगवाए गए हैं. बीते एक साल के दौरान सुरक्षाबलों के जबरदस्त ऑपरेशन ने आतंकी समूहों की कमर तोड़ कर रख दी है. ऐसे में नए पोस्टर के जरिए अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने की कोशिश की गई है.

2020 बड़ी सफलता का साल
गौरतलब है कि बीते जून महीने में जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (DGP) दिलबाग सिंह ने बताया था कि बीते चार सालों में ऐसा पहली बार हुआ है जब आतंकी ग्रुप जॉइन करने वालों से ज्यादा संख्या में आतंकियों का सफाया किया गया है. आतंकरोधी अभियान की ताजा सफलताओं पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा था कि 2020 सुरक्षाबलों के लिए सबसे बड़ी सफलता वाला साल बन गया है. उन्होंने हाल में मारे गए हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नायकू का जिक्र किया. साथ ही पुलवामा जैसे हमले की एक साजिश को नाकाम करने के बारे में भी जानकारी दी थी.



ये भी पढ़ें :-SC ने यूपी के गैंगस्‍टर को बताया विकास दुबे जैसा खतरनाक, जमानत से इनकार

आतंकी लीडरशिप का सफाया
दिलबाग सिंह ने कहा था कि अब किसी भी आतंकी समूह की तरफ देखिए, सभी बिल्कुल नेतृत्वविहीन हो चुके हैं. चाहे वो हिज्बुल हो, लश्कर हो या फिर अंसार. हमने न सिर्फ टॉप लीडरशिप का सफाया किया है बल्कि उनका भी जो लीडर बन सकते थे. अब आतंकी समूह बुरी हतोत्साहित और निराश हो चुके हैं. हमारी सबसे बड़ी जिम्मेदारी थी कि इन ऑपरेशंस के दौरान आम जनता को नुकसान न पहुंचे और इसे हमने अपनी टॉप प्रायरिटी पर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading