जम्मू-कश्मीर: आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने नेताओं को दी खुलेआम धमकी- राजनीति से दूर रहो वरना...

जम्मू-कश्मीर: आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने नेताओं को दी खुलेआम धमकी- राजनीति से दूर रहो वरना...
हिजबुल सरगना सैयद सलाहुद्दीन

Hizbul Mujahideen Warns: पीर मीठा पुलिस स्टेशन के SHO अनायत अली ने बताया कि ये चिट्ठी जम्मू और कश्मीर के कांग्रेस उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री, रमन भल्ला को लिखी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 6:51 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. आतंकी संगठन हिज़बुल मुजाहिद्दीन (Hizbul Mujahideen) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के नेताओं को खुलेआम धमकी दी है. आतंकियो ने चिट्ठी लिख कर नेताओं से कहा है कि वो सियासत से दूर रहें वरना इसके गंभीर नतीजे होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये चिट्ठी हिज़बुल मुजाहिद्दीन के लेटर पैड पर उर्दू में लिखा गया है. शनिवार को कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रमण भल्ला को उनके पार्टी मुख्यालय में ये चिट्ठी मिली. भल्ला ने इस धमकी की शिकायत पुलिस के पास दर्ज करवा दी है.

क्या कहा पुलिस ने?
पीर मीठा पुलिस स्टेशन के SHO अनायत अली ने बताया कि ये चिट्ठी जम्मू और कश्मीर के कांग्रेस उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री, रमन भल्ला को लिखी गई है. ये चिट्ठी शनिवार दोपहर बाद शहीदी चौक स्थित कांग्रेस कार्यालय में मिली. अली के मुताबिक इस चिट्ठी में कांग्रेस, बीजेपी और दूसरी पार्टियों के नेताओं के भी नाम लिखे थे. कहा जा रहा है कि हिज़बुल मुजाहिद्दीन ने नेताओं को जान से मारने की धमकी दी है.


और क्या लिखा है चिट्ठी में


चिट्ठी में लिखा गया है, 'अगर आप सियासी गतिविधियां छोड़ देंगे तो हम आपको माफ करने की कोशिश करेंगे. हम किसी को बिना बताए नुकसान नहीं पहुंचाते हैं, इसलिए हम आपको चेतावनी दे रहे हैं. अगर नहीं माने तो अंजाम बेहद बुरा होगा.' धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि पत्र में कई बड़े नेताओं शामिल हो सकते हैं.

हिजबुल का आतंक
बता दें कि पिछले हफ्ते सेना ने कहा था कि हिजबुल मुजाहिद्दीन उत्तरी कश्मीर में फिर से पांव पसारने का प्रयास कर रहा है. पिछले दिनों बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन हिजबुल के तीन आतंकियों को मार गिराया था. उत्तरी कश्मीर रेंज के डीआईजी ने कहा कि उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के पट्टन के येदिपुरा इलाके में शुक्रवार को मार गिराए गए तीन आतंकी हिज्बुल मुजाहिद्दीन से जुड़े थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading