Assembly Banner 2021

Holi 2021: PM मोदी से लेकर कमला हैरिस ने दी होली की शुभकामनाएं

आज देश के कई हिस्सों में रंगों के त्योहार होली की धूम है. (AP)

आज देश के कई हिस्सों में रंगों के त्योहार होली की धूम है. (AP)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा, आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं. आनंद, उमंग, हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हर किसी के जीवन में नए जोश और नई ऊर्जा का संचार करे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 9:05 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. रंगों का त्योहार होली (Holi) आज पूरे भारत में धूमधाम से मनाया जा रहा है. होली के खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर अमेरिका की उपराष्‍ट्रपति कमला हैरिस ने शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने संदेश में मतभेदों को भुलाकर साथ आने की बात कही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा, आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं. आनंद, उमंग, हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हर किसी के जीवन में नए जोश और नई ऊर्जा का संचार करे. होली की शुभकामनाएं देते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, होली के पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. रंगो का यह त्योहार आप सभी के जीवन में हर्ष और उल्लास के साथ साथ उत्तम स्वास्थ्य एवं समृद्धि लेकर आए.

रंगों के त्‍योहार होली की शुभकामनाएं देते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, समस्त देशवासियों को ‘होली’ के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं. रंग-उमंग, एकता और सद्भावना का यह महापर्व आप सभी के जीवन में सुख, शांति और सौभाग्य लाए. पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा, सभी देशवासियों को रंग, उमंग, हर्ष और उल्लास के त्योहार होली की हार्दिक शुभकामनाएं. रंगों का यह त्योहार नव ऊर्जा का संचार कर हम सबके जीवन को सुख, समृद्धि व सौभाग्य से परिपूर्ण करे.
इसे भी पढ़ें :- Happy Holi 2021: होली में करें कोरोना की एंट्री बैन, खेलें सेफ होली



अमेरिका की उपराष्‍ट्रपति कमला हैरिस ने दी बधाई
होली के इस मौके पर अमेरिका की उपराष्‍ट्रपति कमला हैरिस नेअमेरिका में रहने वाले भारतीयों और भारत में रहने वालों को होली की बधाई दी है. उन्‍होंने ट्वटी करते हुए लिखा, होली मुबारक! होली को जीवंत रंगों के लिए जाना जाता है जो दोस्तों और प्रियजनों पर फेंके जाते हैं. खुशी से भरा, होली का त्योहार सकारात्मकता, हमारे मतभेदों को दूर करने और साथ आने के बारे में है.

इसे भी पढ़ें :- कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच खेलें डिजिटल होली, दोस्‍त हो जाएंगे रंग से तरबतर

राज्‍य के मुख्‍यमंत्रियों ने भी दी बधाई
बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने भी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा, प्रदेश एवं देशवासियों को रंगों के त्योहार होली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. होली सामाजिक समरसता का प्रतीक है. यह त्योहार राज्यवासियों की जिन्दगी में खुशियों का नया रंग लेकर आएगा. कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुये सभी लोग घर के अंदर ही होली मनाएं. वहीं उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने होली बधाई देते हुए कहा, होली सौहार्द और गरिमामय ढंग से अपने घर पर ही मनाएं और कोविड-19 को लेकर भारत सरकार द्वारा निर्धारित गाइडलाइन का अवश्य पालन करें. सभी प्रदेशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज