Home /News /nation /

Viral Video: तेज लहरों के बीच फंसा हुआ था कुत्ता, अपनी जान की परवाह किए बिना होमगार्ड ने डागी की ऐसे बचाई जान

Viral Video: तेज लहरों के बीच फंसा हुआ था कुत्ता, अपनी जान की परवाह किए बिना होमगार्ड ने डागी की ऐसे बचाई जान

होमगार्ड जवान की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.(फाइल फोटो)

होमगार्ड जवान की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.(फाइल फोटो)

Dog Rescue Video Viral: बताया जा रहा है कि एक डॉगी की जान बचाने के लिए होमगार्ड ने ही जेसीबी बुलाया था ताकि बिना किसी परेशानी के कुत्ते को तेज लहरों में बचने से बचाया जा सके. वीडियो में देखा जा सकता है कि होमगार्ड पहले कुत्ते को झाड़ियों के बीच से निकालता है और फिर वह उसे जेसीबी के आगे वाले भाग में बैठा देता है. रेस्क्यू के दौरान होमगार्ड आधे से ज्यादा पानी में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा सामने आ ही जाता है जिसे देखकर आप या तो हैरान रह जाते हैं या फिर वह आपका दिल जीत लेता है. इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसे लोगों ने खूब पंसद किया. इस वीडियो में एक शख्स पानी के बीच फंसे एक कुत्ते को रेस्क्यू (Dog Rescue Video Viral) करता हुआ दिख रहा है. तेज लहरों के बीच फंसे कुत्ते (Dog Rescue Video) की जान बचाने वाले इस शख्स की इस समय जमकर प्रशंसा हो रही है.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में एक कुत्ता तेज लहरों के किनारे बनी झाड़ियों में फंसा हुआ दिखाई दे रहा है. कुत्ते को पानी के बीच फंसा देख अपनी जान की परवाह किए बिना एक होमगार्ड पानी में उतर गया. कुत्ते को सही सलामत निकालने के लिए जेसीबी मशीन भी बुलाई गई. काफी देर तक मशक्कत करने के बाद कुत्ते और होमगार्ड को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया.

वीडियो हालांकि काफी पुराना है लेकिन इस समय यह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. एक बेजुबान की जान बचाने के लिए अपनी जान को खतरे में डालने वाले होमगार्ड जवान की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो तेलंगाना का है. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशू काबरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है.

आईपीएस अधिकारी ने एक वीडियो अपलोड करने के बाद होमगार्ड की जमकर प्रशंसा की है और वीडियो के बारे में सारी बात भी बताई. वीडियो देखने के बाद लोग अब होमगार्ड को इंसानियत की मिसाल करार दे रहे हैं. इससे पहले भी जानवरों के रेस्क्यू के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए लेकिन इस वीडियों ने सभी का दिल जीत लिया.

बताया जा रहा है कि एक डॉगी की जान बचाने के लिए होमगार्ड ने ही जेसीबी बुलाया था ताकि बिना किसी परेशानी के कुत्ते को तेज लहरों में बचने से बचाया जा सके. वीडियो में देखा जा सकता है कि होमगार्ड पहले कुत्ते को झाड़ियों के बीच से निकालता है और फिर वह उसे जेसीबी के आगे वाले भाग में बैठा देता है. रेस्क्यू के दौरान होमगार्ड आधे से ज्यादा पानी में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है और वह अपनी जान की चिंता किए बिना ही कुत्ते को सही सलामत बाहर निकाल लेता है.

Tags: OMG Video, Telangana, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर