अब हर महीने उत्‍तर प्रदेश का दौरा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा : सूत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बात करते जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह. (PTI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बात करते जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह. (PTI)

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद अब बीजेपी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत अगले साल उत्‍तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) में लगा दी है. इस दौरान दोनों नेता पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करेंगे.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद अब बीजेपी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत अगले साल उत्‍तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) में लगा दी है. सूत्रों की मानें तो अगले महीने से हर माह गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और पार्टी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda) उत्‍तर प्रदेश का दौरा करेंगे. इस दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करेंगे.

बता दें कि पिछले रविवार को दिल्ली में बीजेपी और संघ के बीच शीर्ष स्तर की बैठक हुई थी. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की. इस बैठक में कोरोना के इस दौर में सरकार और पार्टी की छवि से लेकर अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव की स्थिति पर भी मंथन किया गया.


इसे भी पढ़ें :- बड़ी खबरः मंत्रीमंडल विस्तार की चर्चा के बीच CM योगी ने राज्यपाल आनंदीबेन से की मुलाकात
इस बैठक में पीएम मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा, आरएसएस सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले और यूपी के संगठन मंत्री सुनील बंसल मौजूद थे. सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में संगठन और सरकार को लेकर कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं.

इसे भी पढ़ें :- UP Politics: मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा के बीच BJP के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव बड़ी चुनौती 

दूसरी तरफ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बाद ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर बीजेपी तैयारियों में जुट गई है. जिला पंचायत और ब्लॉक प्रमुख चुनाव की अधिसूचना 15 जून के बाद कभी भी जारी हो सकती है. बीजेपी के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव नाक का सवाल बना हुआ है. जिला पंचायत सदस्यों की जीत मे बीजेपी पिछड़ती हुई दिखाई दी थी, जिसको बराबर करने में पार्टी के नेता दिन-रात एक किए हुए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज