झांसी में ट्रेन में नन से बदसलूकी पर अमित शाह बोले- दोषियों को जल्द होगी सजा

गृहमंत्री अमित शाह (PTI)

गृहमंत्री अमित शाह (PTI)

उत्तर प्रदेश के झांसी में 19 मार्च को दो नन और दो ‘पोस्टुलेंट’ को रेलवे पुलिस ने एक्सप्रेस ट्रेन से उतार कर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था.

  • Share this:
कांजिरापल्ली (केरल). केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आज कहा कि झांसी में केरल की चार नन के साथ हुई कथित बदसलूकी के मामले में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. अमित शाह ने केरल के कांजिरापल्ली में बुधवार को चुनावी रैली में कहा, ‘मैं केरल के लोगों को यह आश्वासन देना चाहूंगा कि इस मामले के दोषियों को यथाशीघ्र न्याय के शिकंजे में लाया जाएगा.’ पार्टी के कांजीरापल्ली विधानसभा सीट से उम्मीदवार केजे अल्फोंस ने शाह के समक्ष यह मामला उठाया था. इस सीटे के लिए छह अप्रैल को मतदान होगा.

बंगाल के कूचबिहार में मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव, विजयवर्गीय बोले- ये मतदाताओं को डराने की कोशिश

बता दें कि उत्तर प्रदेश के झांसी में 19 मार्च को दो नन और दो ‘पोस्टुलेंट’ को रेलवे पुलिस ने एक्सप्रेस ट्रेन से उतार कर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था.

केरल कैथोलिक बिशप काउंसिल (केसीबीसी) ने भी मामले पर चिंता व्यक्त की है. कांग्रेस और बीजेपी ने क्रमश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समक्ष यह मुद्दा भी उठाया है.
क्या तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 के बाद भी बनी रहेगी पन्नीरसेल्वम की प्रासंगिकता?

झांसी के अधिकारियों का कहना है कि बजरंग दल के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने शिकायत की थी कि दो महिलाओं को कथित तौर पर जबरन धर्म परिवर्तन के लिए ले जाया जा रहा है और इसके बाद इन नन को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने बताया कि शिकायत निराधार थी और पूछताछ के बाद चारों महिलाएं दूसरी ट्रेन पकड़कर ओडिशा के लिए रवाना हो गईं. (एजेंसी इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज