देश के गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट आई नेगेटिव

देश के गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट आई नेगेटिव
अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव.

Home Minister Amit Shah Tests Negative For COVID-19: देश के गृह मंत्री अमित शाह की कोविड-19 टेस्‍ट रिपोर्ट (COVID-19 Test Report) शुक्रवार को नेगेटिव आई है. इससे पहले 2 अगस्‍त को वह कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुए थे, जिसके बाद उन्‍हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ( Medanta Hospital) में भर्ती कराया गया था. हालांकि अमित शाह अभी एहतियात के तौर पर आइसोलेशन में ही रहेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 5:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश के गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट (Corona Test Report) नेगेटिव आई है. हालांकि अभी कुछ दिन और वह एहतियात के तौर पर आइसोलेशन में रहेंगे. खुद अतिम शाह ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. उन्‍होंने कहा, 'आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं. डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा.' ऐसा कहा जा रहा है कि अमित शाह थोड़ी देर में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) से दिल्‍ली के लिए रवाना होंगे.

अमित शाह कोरोना संक्रमित होने के बाद मेदांता अस्पताल में दो अगस्त से भर्ती हैं. अमित शाह ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी. उन्‍होंने कहा था, 'कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.'  पिछले कुछ दिनों से अमित शाह स्‍वस्‍थ महसूस कर रहे थे. अमित शाह का गुरुवार को बयान भी सामने आया था जिसमें उन्‍होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने ईमानदार करदाताओं को सशक्त और सम्मानित करने के लिए कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं.


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 'पारदर्शी कराधान - ईमानदार का सम्मान' मंच की शुरूआत किया जाना करदाताओं को उपहार है. कर व्यवस्था में सुधारों को आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री ने आज इस नई कर व्यवस्था का लोकार्पण किया और इसके साथ ही देशवासियों से स्वप्रेरणा से आगे आकर कर भुगतान का आह्वान किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading