गृह मंत्री अमित शाह का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू आज रात 9:00 बजे न्यूज़ 18 इंडिया पर

आज रात 9:00 बजे न्यूज़ 18 इंडिया पर अमित शाह का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू.
आज रात 9:00 बजे न्यूज़ 18 इंडिया पर अमित शाह का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू.

Home Minister Amit Shah Exclusive Interview: बीते 4 महीने में पहली बार दिए इंटरव्यू में गृह मंत्री अमित शाह महत्वपूर्ण मुद्दों पर खास बातचीत करेंगे. पूरा इंटरव्‍यू आज रात 9:00 बजे न्‍यूज 18 इंडिया के साथ CNNNews18, News18Bihar और पूरे Network18Group देख सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 6:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने न्यूज 18 नेटवर्क समूह (News18 Network) के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी (Rahul Joshi) को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू (EXCLUSIVE Interview) में चीन, कोरोना वायरस महामारी और बिहार चुनाव समेत कई मुद्दों पर विस्‍तार से बातचीत की. गृह मंत्री अमित शाह ने बीते 4 महीने में पहली बार राहुल जोशी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में महत्वपूर्ण मुद्दों पर खास बातचीत की. अमित शाह का पूरा इंटरव्‍यू आज रात 9:00 बजे न्‍यूज 18 इंडिया पर देखें.

इसके साथ ही CNNNews18, News18Bihar और पूरे Network18Group पर अमित शाह का पूरा इंटरव्‍यू देख सकते हैं. इस इंटरव्‍यू में देखें उद्धव ठाकरे से लेकर ममता तक क्‍या है विपक्ष पर अमित शाह की राय? चीन पर क्‍या है गृह मंत्री का गेम प्‍लॉन? अमित शाह से सुनिए कोरोना वायरस महामारी पर कैसे बदला देश? बिहार चुनाव से ठीक पहले गृह मंत्री अमित शाह का सबसे बड़ा इंटरव्‍यू.


न्‍यूज 18 के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी ने अमित शाह के साथ बिहार चुनाव की रणनीति पर भी खास बातचीत की. इससे पहले, 1 जून को राहुल जोशी के साथ खास बातचीत में अमित शाह ने बिहार विधानसभा चुनाव पर कहा था कि एनडीए की ओर से नीतीश कुमार ही मुख्‍यमंत्री का चेहरा रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज