गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात में अस्पतालों में 9 ऑक्सीजन प्लान्ट्स का किया उद्घाटन

गृह मंत्री अमित शाह ने 9 ऑक्सीजन प्लान्ट्स का उद्घाटन किया

गृह मंत्री अमित शाह ने 9 ऑक्सीजन प्लान्ट्स का उद्घाटन किया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपने संबोधन में इन अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लान्ट उपलब्ध कराने के लिए एनजीओ को धन्यवाद दिया.

  • Share this:

अहमदाबाद. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के विभिन्न हिस्सों में सरकारी अस्पतालों में लगाए गए नौ चिकित्सा ऑक्सीजन प्लान्ट्स का गुरुवार को ऑनलाइन माध्यम से उद्घाटन किया. ये ऑक्सीजन प्लान्ट्स गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) वल्लभ यूथ ऑर्गनाइजेशन द्वारा तिलकवाड़ा, सागबारा, अहमदाबाद (सोला सिविल), दसकरोई, भानवाड़, मेहसाना और पोरबंदर के अस्पतालों में लगाए गए हैं.

शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपने संबोधन में इन अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लान्ट उपलब्ध कराने के लिए एनजीओ को धन्यवाद दिया. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी ऑनलाइन कार्यक्रम में हिस्सा लिया. देश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान चिकित्सीय ऑक्सीजन की कोविड-19 के मरीजों के लिए बहुत मांग रही है.


इस संदर्भ में एक ट्वीट के जरिए शाह ने कहा कि 'वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन (VYO) द्वारा गुजरात को समर्पित ऑक्सीजन संयंत्रों का ई-लोकार्पण किया. VYO के वैष्णवाचार्य व्रजराजकुमार को इन सेवा-कार्यों के लिए ह्रदय से धन्यवाद देता हूँ. गुजरात के विभिन्न क्षेत्रों में उनकी इस सेवा और सहयोग से जनता को लंबे समय तक लाभ मिलेगा.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज