मिदनापुर से अमित शाह की हुंकार, बोले- अकेली रह जाएंगी ममता, 200 सीटों के साथ बनाएंगे सरकार | 10 खास बातें

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में किसानों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है. (फोटो साभारः ट्विटर/BJP)

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में किसानों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है. (फोटो साभारः ट्विटर/BJP)

Amit shah West Bengal Visit: मिदनापुर रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जोर का झटका देते हुए शाह ने शुभेंदु अधिकारी को बीजेपी में शामिल करवाया. शुभेंदु को आधिकारिक तौर पर बीजेपी में शामिल करवाने के बाद शाह ने रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. पढ़ें शाह के संबोधन की 10 खास बातें...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 4:24 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों (West Bengal Election 2021) की तैयारियों को लेकर दो दिन के लिए बंगाल पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने शनिवार को मिदनापुर में एक रैली को संबोधित किया. इस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जोर का झटका देते हुए शाह ने शुभेंदु अधिकारी को बीजेपी में शामिल करवाया. शुभेंदु को आधिकारिक तौर पर बीजेपी में शामिल करवाने के बाद शाह ने रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा.

अमित शाह ने कहा कि भाजपा में जो लोग आज आ रहे हैं वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थे, लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को टोलबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया. बंगाल में सियासी उठापटक के बीच अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. जनता के मन में पार्टी की छवि को मजबूत करने के लिए शनिवार को मिदनापुर पहुंचे.

पढ़िए अमित शाह के संबोधन की 10 खास बातें
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि ममता दीदी कहती हैं कि भाजपा दूसरे लोगों के लोगों को ले जाती है. मैं उन्हें कांग्रेस में अपने दिनों की याद दिलाना चाहता हूं. जब बंगाल के लोग बंगाल की स्थिति को बदलने के लिए भाजपा के साथ आ रहे हैं, तो वह चिंतित क्यों है?
शाह ने कहा, आज 1 एमपी, 9 एमएलए समेत कई नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. अमित शाह ने कहा कि अभी तो शुरुआत हुई है, जब चुनाव आएगा तो ममता दीदी आप अकेली रह जाएंगी.
अमित शाह ने कहा कि शुभेंदु भाई के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, सीपीएम सभी पार्टी से अच्छे लोग आज भाजपा में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में काम करने के लिए भाजपा से जुड़े हैं.
अमित शाह ने कहा कि बंगाल में किसानों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है. बंगाल में मजदूरों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है. बंगाल में लगातार हो रहे हमलों का हल पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है.
पश्चिम बंगाल के पासीम मिदनापुर में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि आपने तीन दशक कांग्रेस को, 27 साल कम्युनिस्टों को और 10 साल ममता दीदी को दिए. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 5 साल का समय दीजिए, हम बंगाल को 'सोनार बांग्ला' बनाएंगे.
अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भी टीएमसी के लोग कहते थे कि बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा, लेकिन बीजेपी ने 18 सीटें जीतीं, अमित शाह ने कहा कि जब विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे तो बीजेपी 200 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएगी.
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा- हमारी पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले के वाहनों पर हमला किया गया. हम डर जाएंगे क्या? हमारे 300 से ज्यादा कार्यकर्ता मारे गए हैं. आप जितनी हिंसा करोगी, बीजेपी के कार्यकर्ता उतने जोर से आपका सामना करेंगे. कितने लोगों को मारेंगी, पूरा बंगाल आपके खिलाफ खड़ा हो गया है.
बंगाल में सभी समस्याओं का समाधान केवल भारतीय जनता पार्टी कर सकती है. चुनाव तक हम सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को टीएमसी को हराने का काम करना है. कांग्रेस, टीएमसी और लेफ्ट से आने वाले सभी नेताओं और उनके साथियों का मैं मन से बीजेपी में स्वागत करता हूं और बंगाल की जनता का आह्वान करता हूं.
अमित शाह ने कहा कि आपने बंगाल के 3 दशक कांग्रेस को दिए, 27 साल कम्यूनिस्टों को दिए, 10 साल ममता दीदी को दिया, अब आप 5 साल बीजेपी को दीजिए, हम आपके लिए सोनार बांग्ला बनाएंगे.
अमित शाह ने अपने भाषण के अंत में लोगों से जय श्रीराम के नारे लगवाए और अमित शाह सरकार को उखाड़ फेंकने का प्रण करवाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज