होम /न्यूज /राष्ट्र /केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जम्मू-कश्मीर में 3 दिवसीय दौरा, ऐसा रहेगा उनका शेड्यूल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जम्मू-कश्मीर में 3 दिवसीय दौरा, ऐसा रहेगा उनका शेड्यूल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह. (फाइल फोटो)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह. (फाइल फोटो)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के दौरे पर होंगे. वे 3 ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जम्‍मू कश्‍मीर के दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री अमित शाह
3 से 5 अक्‍टूबर तक कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्‍सा
राजौरी और बारामूला में जनसभा को करेंगे संबोधित

नई दिल्‍ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के दौरे पर होंगे. वे 3 से 5 अक्टूबर तक अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेंगे. इस दौरे में अमित शाह का राजनीतिक और शासकीय दोनों तरह के कार्यक्रम होंगे. न्यूज़18 को मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 3 अक्टूबर की शाम में जम्मू पहुंचेंगे और 4 अक्‍टूबर को जम्‍मू में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वे राजौरी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी दिन वे जम्‍मू में कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे. इसके बाद 4 अक्‍टूबर को ही वे कश्‍मीर के लिए रवाना होंगे.

जानकारी में बताया गया है कि 5 अक्‍टूबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगभग 10:30 बजे बारामुला में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद बुद्धिजीवियों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात का कार्यक्रम है. सूत्र बता रहे हैं कि इस दौरे में केंद्रीय मंत्री क्षेत्र के विकास के लिए कोई बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं.

विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे गृह मंत्री अमित शाह 

गौरतलब है कि इससे पहले 30 सितंबर से 2 अक्तूबर तक उनका दौरा प्रस्तावित था, जिसे बदलकर अब 3 अक्टूबर से 5 अक्टूबर तक के लिए कर दिया गया. इस दौरे को जम्मू कश्मीर में धारा 370 को खत्म किए जाने के बाद विकास कार्यों की समीक्षा और आगामी संभावित चुनाव को देखते हुए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

Tags: Home Minister Amit Shah, Jammu kashmir

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें