अहमदाबाद पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह का CM रूपाणी ने किया स्वागत, कई प्रॉजेक्ट का करेंगे उद्घाटन

भाषा
Updated: August 28, 2019, 11:36 PM IST
अहमदाबाद पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह का CM रूपाणी ने किया स्वागत, कई प्रॉजेक्ट का करेंगे उद्घाटन
भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक दिवसीय दौर पर गुजरात का दौरा करेंगे. इस दौरे के लिए अमित शाह अहमदाबाद पहुंच गए हैं.

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष (BJP President) और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Central Union Minister Amit Shah) एक दिवसीय दौर पर गुजरात का दौरा करेंगे. इस दौरे के लिए अमित शाह अहमदाबाद पहुंच गए हैं.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष (BJP President) और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Central Union Minister Amit Shah) एक दिवसीय दौर पर गुजरात का दौरा करेंगे. इस दौरे के लिए अमित शाह अहमदाबाद पहुंच गए हैं. अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अमित शाह का सीएम विजय रूपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने स्वागत किया था.

इस दौरान वह गांधीनगर स्थित पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम विश्वविद्यालय (पीडीपीयू) के दीक्षांत समारोह समेत विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. शाह का अहमदाबाद (Ahmedabad) में इलेक्ट्रिक बसों के देश के पहले स्वचालित बैटरी चार्जिंग और स्वैपिंग स्टेशन का उद्घाटन करने का भी कार्यक्रम है.



गृहमंत्री गुरुवार को साइंस सिटी (Science City) में अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. शाह उसी स्थान से बिजली से चलने वाली नव अधिग्रहीत सिटी बसों को हरी झंडी दिखाएंगे. एएमसी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि वह इन ई-बसों (E-Buses) के भारत के पहले स्वचालित बैटरी चार्जिंग और स्वैपिंग स्टेशन का भी उद्घाटन करेंगे.
Loading...

गांधीनगर (Gandhinagar) लोकसभा सीट से सांसद शाह दोपहर में ‘दिशा’ की एक बैठक में शामिल होंगे जिसे पूर्व में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति के तौर पर जाना जाता था. वह दिल्ली (Delhi) रवाना होने से पहले गांधीनगर स्थित पीडीपीयू (PDPU) के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें-
राजनाथ सिंह कल जाएंगे लेह, लेंगे हालातों का जायज़ा

जम्मू-कश्मीर: विकास से बदलेगी तस्वीर, केंद्र देगा पैकेज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 11:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...