पुलवामा हमला: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिया शहीद जवान को कंधा

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धांजलि देने गृहमंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे. इस दुख की घड़ी में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने खुद जवानों को कंधा दिया.


Updated: February 15, 2019, 9:35 PM IST
पुलवामा हमला: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिया शहीद जवान को कंधा
(गृहमंत्री राजनाथ सिंह शहीद जवानों को कंधा देते हुए- तस्वीर ट्विटर)

Updated: February 15, 2019, 9:35 PM IST
पुलवामा में हुए आतंकी हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धांजलि देने गृहमंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे. इस दुख की घड़ी में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने खुद जवानों को कंधा दिया. जम्‍मू कश्‍मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने भी जवानों के पार्थिव शरीर को कंधा दिया.

बता दें कि गाजियाबाद के हिंडन ऐयरबेस से वायुसेना का विमान ग्‍लोब मास्‍टर बडगाम पहुंचा है, जिसमें जवानों का पार्थिव शरीर दिल्‍ली पालम एयरबेस पर लाया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने यहां जवानों को श्रद्धांजलि दी.





इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर आतंकियों को चेताया है कि उन्‍होंने बहुत बड़ी गलती कर दी है. उन्‍होंने कहा कि आज देश बहुत ही उद्वेलित और दुखी है. आप सभी की भावनाओं को मैं भली-भांती समझ पा रहा हूं. हमारे जवानों ने देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है. उनका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. उन्‍होंने कहा कि सुरक्षा बलों को आगे की कार्रवाई के लिए, समय क्या हो, स्थान क्या हो और स्वरूप कैसा हो, ये तय करने के लिए पूरी इजाजत दे दी गई है.
Loading...

इसे भी पढ़ें :- पुलवामा आतंकी हमला: CRPF की ये टुकड़ी दे सकती है पाकिस्तान को उसकी ही भाषा में जवाब

झांसी में रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा, पुलवामा हमले के गुनहगारों को उनके किए कि सजा जरूर मिलेगी. हमारा पड़ोसी देश ये भूल रहा है कि ये नई रीति और नई नीति वाला भारत है. आतंकी संगठनों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत दिखाई है, उसका पूरा हिसाब किया जाएगा.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारे पड़ोसी देश के लिए रोजमर्रा का खर्चा तक चलाना मुश्किल हो गया है, वो दुनिया में कटोरा लेकर घूम रहा है. पुलवामा जैसी तबाही मचाकर, वह हमें भी बदहाल करना चाहता है. लेकिन उसके इस मंसूबे का हम सब देशवासी मिलकर मुंहतोड़ जवाब देंगे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...