Home /News /nation /

horror killing in hyderabad man stabbed to death by muslim wife family main accused arrested

हैदराबाद: मुस्लिम लड़की से शादी करने की सजा, हिंदू लड़के की हत्या, साला गिरफ्तार

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.(फाइल फोटो)

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.(फाइल फोटो)

Telangana, Hyderabad, Honour Killing: बुधवार रात नौ बजे सरूरनगर तहसीलदार कार्यालय में बाइक सवार हमलावरों ने नागराजू की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी आदमी के साले और उसके रिश्तेदारों ने उसे जमीन पर धकेल दिया और फिर उस पर रॉड से अंधाधुंध पिटाई की. उसके बाद नागराजू पर चाकू के कई वार किए गए जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: हैदराबाद (Hyderabad) के सरूरनगर तहसीलदार नगर कार्यालय में बुधवार को अंतरधार्मिक विवाह के चलते हत्या का मामला सामने आया. शख्स की हत्या चाकू माकर की गई थी. इस घटना के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कई अन्य संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए लोगों में उस शख्स की पत्नी के परिवार के लोग भी शामिल हैं जिसकी हत्या हुई है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना सरूरनगर में बुधवार रात को घटी थी. नागराजू और अश्रीन सुल्ताना (ऊर्फ पल्लवी) पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे और दोनों ने इसी साल 22 जनवरी को शादी कर ली थी. एसीपी पी श्रीधर रेड्डी ने सीएएन-न्यूज 18 को बताया कि लड़की का भाई और लड़के का भाई इस शादी के खिलाफ थे.

बुधवार रात नौ बजे सरूरनगर तहसीलदार कार्यालय में बाइक सवार हमलावरों ने नागराजू की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी आदमी के साले और उसके रिश्तेदारों ने उसे जमीन पर धकेल दिया और फिर उस पर रॉड से अंधाधुंध पिटाई की. उसके बाद नागराजू पर चाकू के कई वार किए गए जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी घटना स्थल से भाग गए.

बिलापुरम नागराजू (25) सिकंदराबाद के मेरेडपल्ली में रहता था और पेशे से वह एक कार स्टोर में सेल्समैन के रूप में काम करता था. इस घटना के बाद भाजपा ने विरोध किया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस ने बताया कि जब अपराधी घटना को अंजाम दे रहे थे तो कई दर्शकों ने वीडियो बनाई थी और फोटो भी खीची थी.

पुलिस ने बताया कि मृत युवक और उसकी पत्नी का धर्म अलग-अलग है. प्रारंभिक जांच के आधार पर पता चला है कि हत्या उनके प्रेम विवाह से प्रेरित थी. नागराजू के परिवार वालों ने पत्नी के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाया है जिससे क्षेत्र में तनाव बढ़ गया है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं दूसरी तरफ नागराजू की पत्नी ने टेलीविजन चैनलों से कहा कि पांच लोगों ने उसके पति पर सड़क पर हमला किया और वह अपने पति को 11 साल से अधिक समय से जानती थी.

Tags: Honour killing, Hyderabad, Love marriage, Telangana

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर