Assembly Banner 2021

मुंबई में लॉकडाउन की सुगबुगाहट हुई तेज, विरोध में उतरे होटल और रेस्त्रां बिजनेस वाले

औरंगाबाद के बाद अब मुंबई में भी लोग लॉकडाउन के खिलाफ सड़कों पर उतरे.

औरंगाबाद के बाद अब मुंबई में भी लोग लॉकडाउन के खिलाफ सड़कों पर उतरे.

Mumbai Latest news : प्रदर्शन कर रहे होटल व्यापारियों का कहना है कि राज्य में अगर दोबारा लॉकडाउन लगता है तो इस व्यवसाय से जुड़े लाखों लोग बेरोजगार और आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र सरकार द्वारा लॉकडाउन को लेकर रोडमैप तैयार किए जाने की सूचना के बाद महाराष्ट्र भर में अलग-अलग जगहों पर लॉकडाउन का विरोध शुरू हो गया है. औरंगाबाद के बाद अब मुंबई में भी लोग लॉकडाउन के खिलाफ सड़कों पर उतरे और उन्होंने सरकार द्वारा लाए जा रहे कोरोना के कड़ी नियम और लॉकडाउन को लेकर की जा रही चर्चा का कड़ा विरोध दर्ज कराया.

मुंबई के अंधेरी स्थित लोखंडवाला के सभी होटल व्यवसाई रास्ते पर उतर आए और उन होटल व्यवसाई को सपोर्ट करने के लिए कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद संजय निरुपम भी वहां पहुंचे. होटल व्यवसायियों ने सरकार के लगातार लगाए जा रहे कड़े नियमों का विरोध किया है और कहा कि इससे होटल व्यवसाय पूरी तरीके से ठप हो जाएगा.

Youtube Video




होटल व्यवसाय से जुड़े लाखों लोग हो जाएंगे बेरोजगार
प्रदर्शन कर रहे होटल व्यापारियों का कहना है कि राज्य में अगर दोबारा लॉकडाउन लगता है तो इस व्यवसाय से जुड़े लाखों लोग बेरोजगार और आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद संजय निरुपम ने कहा कि सरकार बिना आम आदमियों से चर्चा किए लॉकडाउन को लेकर फैसला करने की फिराक में है जो एकदम गलत है.

उन्होंने कहा कि कॉमन मैन के सामने इस समय अपनी रोजी-रोटी सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है और ऐसे में अगर सरकार इस तरीके के डिसीजन लेती है तो उससे आम आदमी के जीवन पर काफी असर पड़ेगा.

ये भी पढ़ेंः- वोटिंग के दिन पीएम मोदी रैली कैसे कर रहे हैं, ऐसा खराब चुनाव कभी नहीं देखा- ममता बनर्जी



साथ ही उन्होंने होटल 8:00 बजे तक ही बंद करने को लेकर भी आपत्ति दर्ज कराई. उन्होंने कहा कि रेस्टोरेंट शाम 8:00 बजे से ही शुरू होते हैं और ऐसे में उनको 8:00 बजे ही बंद करा देने से उनका बिजनेस ठप हो गया है. सरकार को इस बारे में भी ध्यान देने की आवश्यकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज