मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद MLA साधना सिंह ने मांगी माफी, बसपा ने दर्ज कराया केस

बहुजन समाज पार्टी के नेता राम चंद्र गौतम ने रविवार को मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली बीजेपी विधायक साधना सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

News18Hindi
Updated: January 21, 2019, 3:32 AM IST
मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद MLA साधना सिंह ने मांगी माफी, बसपा ने दर्ज कराया केस
विधायक साधना सिंह (File Photo)
News18Hindi
Updated: January 21, 2019, 3:32 AM IST
बहुजन समाज पार्टी के नेता राम चंद्र गौतम ने रविवार को मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली बीजेपी विधायक साधना सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. यह शिकायत विधायक साधना सिंह के माफी मांगने के कुछ देर बाद ही की गई है.

बसपा सुप्रीमो मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली बीजेपी विधायक साधना सिंह ने चौतरफा निंदा के बाद अपने बयान पर खेद जताया था.

साधना सिंह ने पत्र जारी कर कहा था ​पिछले दिनों उनके दौरा दिए गए भाषण के दौरान उनकी मंशा किसी को अपमानित करने की नहीं थी.



मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी: डिप्टी सीएम बोले- किसी को भी वाणी पर संयम रखना चाहिए

उन्होंने कहा, 'उनकी मंशा सिर्फ और सिर्फ यही थी कि 2 जून 1995 को गेस्ट हाउस कांड में बीजेपी ने जो मायावती की मदद की थी, उसे सिर्फ याद दिलाना था. न कि उनका अपमान करना था. यदि मेरे शब्दों से किसी को कष्ट हुआ है तो मैं खेद प्रकट करती हूं.'

बता दें साधना सिंह अपने भाषण में विरोधियों के खिलाफ बोलते बोलते इतना बह गई कि उन्होंने कह दिया कि मायावती ना तो महिला लगती हैं ना ही पुरुष. उनके इस भाषण का ​वीडियो वायरल हो गया, जिसकी चौतरफा निंदा हो रही है. यही नहीं वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि साधना सिंह के बयान के बाद मंच पर मौजूद अन्य बीजेपी नेता उन्हें चुप करा रहे थे पर साधना सिंह नहीं रुकीं.

दरअसल बबुरी में किसान कुम्भ महाअभियान कार्यक्रम में तहत रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह भी मौजूद थे. इस दौरान किसानों को संबोधित करते हुए मुग़लसराय विधायक साधना सिंह ने विरोधियों को घेरना शुरू किया.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर