vidhan sabha election 2017

टैटू बना सुराग, आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस

Alisha Nair | News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 3:43 PM IST
टैटू बना सुराग, आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस
महिला की पीठ पर बने टैटू के सहारे आरोपी तक पहुंची पुलिस.
Alisha Nair | News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 3:43 PM IST
मुंबई की सांताक्रूज पुलिस ने एक ऐसी गुत्थी सुलझाई है जिसमें आपसी झगड़े में एक पति ने अपनी पत्नी हत्या कर दी. इसके बाद लाश को बैग में भरकर खाड़ी में फेंक दिया. पुलिस को महिला की लाश चौपाटी में मिली.

मुंबई की सांताक्रूज पुलिस ने महिला की बॉडी पर बने टैटू की सहायता उसकी पहचान की और आरोपी तक पहुंच पाई.

एसीपी दत्तात्रय भरगुड़े से मिली जानकारी के मुताबिक, 5 दिसंबर को पीड़ित शकुंतला शर्मा (उम्र 30) और उसके पति प्रभु प्रसाद साहा (उम्र 38) के बीच कुछ अनबन हो गई. दोनों के बीच का झगड़ा इतना बढ़ा कि आरोपी ने शकुंतला का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

इसके बाद आरोपी ने पीड़ित की लाश को एक नायलोन ज़िप बैग में डाल कर उसे वर्सोवा में स्थित मिलाप नगर की खाड़ी में फेंक दिया.

पुलिस को 6 दिसंबर को जुहू बीच में बैग मिला, बैग खोला गया तो उसमें महिला की लाश मिली. बुधवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि जुहू चौपाटी में एक लड़की की लाश मिली है. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जगह का मुआयना भी किया.

सांता क्रूज पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया. पोस्टमॉर्टेम के दौरान महिला के शरीर के टैटू और कुछ पुराने जख्मों को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की. इसके बाद इस मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया. पति ने खुलासा किया कि आपसी झगड़े के वजह से उसने इस हत्या को अंजाम दिया.

पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया है. साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर