Home /News /nation /

हावड़ा: बीजेपी समर्थकों पर TMC कार्यकर्ताओं ने किया हमला, 2 गंभीर रूप से घायल

हावड़ा: बीजेपी समर्थकों पर TMC कार्यकर्ताओं ने किया हमला, 2 गंभीर रूप से घायल

ममता की परेशानी सिर्फ ये पार्टियां ही नहीं हैं, बल्कि असदुद्दीन ओवैसी भी बंगाल के चुनाव में ताल ठोंकने को तैयार हैं. (News 18 Creative)

ममता की परेशानी सिर्फ ये पार्टियां ही नहीं हैं, बल्कि असदुद्दीन ओवैसी भी बंगाल के चुनाव में ताल ठोंकने को तैयार हैं. (News 18 Creative)

बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि शनिवार की सुबह बेलूर थाना अंतर्गत लिलुआ मतवाला चौरस्ता के नजदीक टीएमसी (TMC) कार्यकर्ताओं ने बीजेपी समर्थकों पर हमला कर दिया.

    बेलूर. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले कुछ महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) से पहले बीजेपी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में उस समय दोनों दलों के बीच तनाव और बढ़ गया जब बीजेपी की ओर से आरोप लगाया गया​ कि शनिवार की सुबह बेलूर थाना अंतर्गत लिलुआ मतवाला चौरस्ता के नजदीक टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी समर्थकों पर हमला कर दिया. इस हमले में दो कार्यकर्ताओं को गंभीर चोट आई है.

    बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सुबह जब कुछ पार्टी कार्यकर्ता लिलुआ मतवाला चौरस्ता के रास्ते से जा रहे थे उसी दौरान तृणमूल युवा कांग्रेस के नेता अपने दल बल के साथ वहां पहुंचे और उन्होंने बीजेपी समर्थकों के साथ हाथापाई शुरू कर दी.



    बीजेपी ने ऐसा आरोप पहले भी लगाया था जब लिलुवा पाठक पारा इलाके में बीजेपी की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. आयोजन के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता पार्टी का झंडा लगा रहे थे. इसी दौरान तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं वहां पहुंचे और उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से मारपीट शुरू कर दी.

    इसे भी पढ़ें :- पश्चिम बंगाल में राजनीतिक दलों संग चुनाव आयोग ने की बैठक, BJP बोली- राज्‍य में गृह युद्ध जैसे हालात

    बीजेपी ने आरोप लगाया है कि टीएससी नेता कैलाश मिश्रा के नेतृत्व में हमला किया गया, जिसमें बीजेपी के दो कार्यकर्ता घायल हो गए. एक कार्यकर्ता के सिर पर गंभीर चोट आई है और उसे श्रमजीवी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीजेपी हावड़ा जिला सदर सभापति सूरजीत सहा ने आरोप लगाया है कि पुलिस की गाड़ी के सामने ही बीजेपी समर्थकों पर हमला किया गया है. अगर इस मामले की सही जांच नहीं की गई तो आने वाले दिनों में बीजेपी बड़ा प्रदर्शन करेगी.undefined

    Tags: BJP, TMC, West bengal, West Bengal Assembly Elections, West Bengal Election 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर