अपना शहर चुनें

States

हावड़ा: बीजेपी समर्थकों पर TMC कार्यकर्ताओं ने किया हमला, 2 गंभीर रूप से घायल

पश्चिम बंगाल में पीरजादा सिद्दीकी ने बनाई अपनी पार्टी ISF (News 18 Creative)
पश्चिम बंगाल में पीरजादा सिद्दीकी ने बनाई अपनी पार्टी ISF (News 18 Creative)

बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि शनिवार की सुबह बेलूर थाना अंतर्गत लिलुआ मतवाला चौरस्ता के नजदीक टीएमसी (TMC) कार्यकर्ताओं ने बीजेपी समर्थकों पर हमला कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 2:29 PM IST
  • Share this:
बेलूर. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले कुछ महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) से पहले बीजेपी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में उस समय दोनों दलों के बीच तनाव और बढ़ गया जब बीजेपी की ओर से आरोप लगाया गया​ कि शनिवार की सुबह बेलूर थाना अंतर्गत लिलुआ मतवाला चौरस्ता के नजदीक टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी समर्थकों पर हमला कर दिया. इस हमले में दो कार्यकर्ताओं को गंभीर चोट आई है.

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सुबह जब कुछ पार्टी कार्यकर्ता लिलुआ मतवाला चौरस्ता के रास्ते से जा रहे थे उसी दौरान तृणमूल युवा कांग्रेस के नेता अपने दल बल के साथ वहां पहुंचे और उन्होंने बीजेपी समर्थकों के साथ हाथापाई शुरू कर दी.





बीजेपी ने ऐसा आरोप पहले भी लगाया था जब लिलुवा पाठक पारा इलाके में बीजेपी की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. आयोजन के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता पार्टी का झंडा लगा रहे थे. इसी दौरान तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं वहां पहुंचे और उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से मारपीट शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें :- पश्चिम बंगाल में राजनीतिक दलों संग चुनाव आयोग ने की बैठक, BJP बोली- राज्‍य में गृह युद्ध जैसे हालात

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि टीएससी नेता कैलाश मिश्रा के नेतृत्व में हमला किया गया, जिसमें बीजेपी के दो कार्यकर्ता घायल हो गए. एक कार्यकर्ता के सिर पर गंभीर चोट आई है और उसे श्रमजीवी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीजेपी हावड़ा जिला सदर सभापति सूरजीत सहा ने आरोप लगाया है कि पुलिस की गाड़ी के सामने ही बीजेपी समर्थकों पर हमला किया गया है. अगर इस मामले की सही जांच नहीं की गई तो आने वाले दिनों में बीजेपी बड़ा प्रदर्शन करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज