हावड़ा: फेसबुक लाइव में महिला ने दिखाई कोविड अस्पताल की बदइंतजामी, खुली ममता सरकार की पोल

हावड़ा: फेसबुक लाइव में महिला ने दिखाई कोविड अस्पताल की बदइंतजामी, खुली ममता सरकार की पोल
प्रतीकात्मक तस्वीर

पश्चिम बंगाल के हावड़ा (Howrah) जिले के एक अस्पताल में कोरोना वायरस (West bengal) संक्रमित महिला ने ममता सरकार के बदइंतजामियों की पोल खोल दी है. इसके बाद पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला पीड़ित से मिलने के लिए हावड़ा के अस्पताल पहुंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 1:31 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) सरकार भले ही कोरोना (Coronavius West Bengal)के खिलाफ जारी जंग में अपनी पीठ थपथपा रही है. लेकिन यहां के ज्यादातर अस्पताल बदइंतजामी के शिकार हैं. ऐसा ही मामला पश्चिम बंगाल के हावड़ा (Howrah) जिले से सामने आया है.  जहां हावड़ा टीएल जैसवाल  कोरोना वायरस अस्पताल में भर्ती मौमिता घोष नामक एक महिला ने फेसबुक लाइव के माध्यम से अपनी पीड़ा लोगों के सामने रखी है. मौमिता घोष ने अस्पताल के खराब इलाज और परोसे जाने वाले खराब खानों को लेकर एक फेसबुक लाइव किया.  ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

फेसबुक लाइव में रोते-रोते मौमिता घोष ने बदइंतजामी को जनता के सामने रखा . मौमिता के इस फेसबुक लाइव के सामने आने के बाद पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला भी मौमिता से मिलने के लिए हावड़ा के इस अस्पताल पहुंचे.  लेकिन अस्पताल कर्मचारियों ने सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्हें अंदर जाने से रोक दिया.

हालांकि इस दौरान उन्होंने अस्पताल अधिकारियों और चिकित्सकों से बात कर तमाम दिशा निर्देश जारी किए हैं.   इस तरह से लगातार पश्चिम बंगाल के अलग-अलग हिस्सों से कोविड-19  अस्पतालो के बदइंतजामी की तस्वीरे ममता बनर्जी सरकार की परेशानी बढ़ाने का काम कर रही है.



 कोरोना वायरस संक्रमण के 2905 नए मामले 
बता दें पश्चिम बंगाल में सोमवार को कोविड-19 के 3208 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई, जो एक दिन में सर्वाधिक है. इसके साथ ही राज्य में संक्रमण से उबरने वाले लोगों की संख्या 70 हजार 328 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी.

स्वास्थ्य विभाग की बुलेटिन में बताया गया कि राज्य में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2905 नए मामले आए. वहीं, 41 और मरीजों की मृत्यु हो गई. इसके साथ ही राज्य में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 2100 हो गई है. बुलेटिन के अनुसार, राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 98459 हो गई है, जबकि 26 हजार 31 मरीजों का फिलहाल उपचार चल रहा है. बुलेटिन में बताया गया कि राज्य में पिछले 24 घंटे में 26 हजार 297 नमूनों की जांच की गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज