Home /News /nation /

हिमाचल: HRTC बस के ब्रेक फेल, सड़क पर पलटी, ड्राइवर की सूझबूझ से बची 13 जानें

हिमाचल: HRTC बस के ब्रेक फेल, सड़क पर पलटी, ड्राइवर की सूझबूझ से बची 13 जानें

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में करसोग में ब्रेक फेल होने के बाद एक एचआरटीसी बस पलट गई

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में करसोग में ब्रेक फेल होने के बाद एक एचआरटीसी बस पलट गई

Hrtc Bus Accident in Karsog: मीडिया से बातचीत में बस चालक मुरारी लाल ने बताया कि सालाणा से करसोग जाते वक्त शोरशन के समीप बस ने अचानक ब्रेक छोड़ दी. सीट पर खड़ा होकर ब्रेक लगाने का प्रयास किया गया, लेकिन बस ने ब्रेक नहीं पकड़ी.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में करसोग में ब्रेक फेल होने के बाद एक एचआरटीसी बस पलट गई. हालांकि, गनीमत यह रही कि बस में सवार लोगों को चोटें नहीं आई. दो लोगों को हल्की चोटें लगी हैं.
जानकारी के अनुसर, करसोग के शोरशन के समीप एचआरटीसी बस के ब्रेक फेल हो गए.

बस में चालक व परिचालक समेत 13 लोग सवार थे. चालक ने ब्रेक फेल होने के बाद बस को लिंक रोड पर चढ़ा दिया और चढ़ाई के चलते बस की रफ्तार कम हो गई और बाद में बस पलट गई. इस तरह से ड्राईवर की सूझबूझ से 13 लोगों की जान बच गई. बस चालक ने सीट पर खड़ा होकर जोर से ब्रेक दबाने का भी प्रयास किया, लेकिन बस नहीं रुकी.

पलटने के बाद बस का शीशा टूटने से दो लोगों को हल्की चोटें आई हैं. जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुन्नी ले जाया गया है. बता दें कि ये बस सलाणा से करसोग जा रही थी. जिसमें चालक परिचालक सहित कुल 13 लोग सवार थे. इस हादसे की सूचना क्षेत्रीय प्रबंधक सहित थाना करसोग को दी गई. खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी.

मीडिया से बातचीत में बस चालक मुरारी लाल ने बताया कि सालाणा से करसोग जाते वक्त शोरशन के समीप बस ने अचानक ब्रेक छोड़ दी. सीट पर खड़ा होकर ब्रेक लगाने का प्रयास किया गया, लेकिन बस ने ब्रेक नहीं पकड़ी. ऐसे में सवारियों की जान को बचाने के लिए बस को लिंक रोड पर चढ़ा दिया. बाद में बस सड़क पर ही पलट गई और इससे लोगों की जान बच गई. वहीं, इस हादसे की सूचना क्षेत्रीय प्रबंधक सहित थाना करसोग को दी गई है.

Tags: Himachal Government, HRTC, Mandi City

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर