अपना शहर चुनें

States

नजरों को दौड़ाइए और इस तस्वीर में छिपे अजगर को ढूंढ़कर बताइए

फोटो साभारः फेसबुक
फोटो साभारः फेसबुक

क्या आपकी आंखें तेज है? ये सवाल नहीं है, हम तो बस पूछ रहे हैं बताइए आंखें तेज हैं या नहीं? अगर आपकी आंखें तेज हैं तो हम आपके लिए आज एक ऐसी तस्वीर (Social media Pics) लेकर आए हैं, जिसमें आपको एक विशाल अजगर (Python) को ढूंढ़ना है.

  • Share this:
नई दिल्ली. क्या आपकी आंखें तेज हैं? ये सवाल नहीं है, हम तो बस पूछ रहे हैं बताइए आंखें तेज हैं या नहीं? अगर आपकी आंखें तेज हैं तो हम आपके लिए आज एक ऐसी तस्वीर (Social media Pics) लेकर आए हैं, जिसमें आपको एक विशाल अजगर (Python) को ढूंढ़ना है. अब आप सोच रहे होंगे कि एक तस्वीर है जिसमें चूहे या बिल्ली को नहीं बल्कि अजगर को खोजना है तो ये कौन सी बड़ी बात है. बेशक मान लिया आपको अभी ये बड़ा काम न लग रहा हो, लेकिन इस तस्वीर में अजगर को खोजने के लिए पूरा सोशल मीडिया (Social Media) उतारू हो चुका है.

ये तस्वीर जो भी देख रहा है भूसे के ढेर में सूई खोजने की बात कर रहा है. कई यूजर्स तो दिमाग और आंख दौड़ाकर थक चुके हैं, लेकिन उन्हें अजगर नहीं मिला है. देखिए ये तस्वीर और बताइए मिला क्या अरे जिसको ढ़ूंढ़ने की बात हो रही है अजगर...





इस तस्वीर को एक फेसबुक यूजर ने शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, 'घर के बगीजे में 8 फुट कार्पेट पाइथन छिपा हुआ है. एक नज़र डालें और देखें कि क्या आप इसमें सांप खोज सकते हैं.' इस तस्वीर के शेयर होने के बाद सोशल मीडिया यूजर अजगर को खोजने में लग गए हैं.
एक यूजर ने लिखा, 'कई घंटे देखने के बाद भी मुझे सांप नहीं मिला.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''मैं अभी भी सांप को खोज रहा हूं.' अरे क्या हुआ मिला या खोज-खोजकर बोर हो गए? चलो कोई बात नहीं अगर नहीं भी मिला तो हम आपको बता देते हैं ये वहीं पर है, बस जरा गौर से देखने वाली बात है.

फोटो साभारः Facebook


जी हां बिल्कुल सही वो विशाल अजगर लड़कियों के बीच में छिपा हुआ है. उसका हल्का सा उठा हुआ मुंह बता रहा है कि वो वहीं है. अगर आपने खोज लिया तो अच्छा बात नहीं और नहीं खोज पाए तो कोई बात नहीं अगली बार ट्राई करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज