कोरोना वायरस: केरल में गाइडलाइन तोड़ धार्मिक आयोजन में जुटे हजारों लोग, जांच के आदेश

केरल में गाइडलाइन तोड़ एक धार्मिक उत्सव में जुटे हजारों लोग (फोटो- ANI)

केरल (Kerala) के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में मलयइनकीझू श्रीकृष्ण स्वामी मंदिर (Malayinkeezhu Sree Krishna Swami Temple) में एक धार्मिक झांकी 'अरत्तू' का आयोजन किया गया था.

  • Share this:
    तिरुवनंतपुरम. केरल (Kerala) के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) के एक कृष्ण मंदिर में शुक्रवार को 'अरत्तू' नाम की धार्मिक झांकी (religious procession) का आयोजन किया गया. बताया गया है कि इस धार्मिक आयोजन में कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर जारी की गई गाइडलाइंस (Guidelines) का उल्लंघन करते हुए हजारों की संख्या में लोग जुटे. इस बात के सामने आने के बाद पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

    बता दें कि भारत के जिन राज्यों में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले सामने आए हैं, उनमें केरल भी शामिल है. जिसके चलते इस धार्मिक आयोजन में इतनी बड़ी संख्या में लोगों के जुटने से विवाद हो गया है क्योंकि केरल सरकार (Kerala Government) ने लोगों के बड़ी संख्या में एकत्रित होने पर प्रतिबंध लगा रखा है.

    गाइडलाइन तोड़ उत्सव में इकट्ठा हुए थे हजारों लोग
    केरल में एक धार्मिक झांकी (religious procession) में हजारों लोगों के जुटने से विवाद पैदा हो गया है. शुक्रवार को केरल के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में अरत्तू नाम की एक पारंपरिक झांकी अरत्तू का आयोजन मलयइनकीझू श्री कृष्ण स्वामी मंदिर में किया गया. इस झांकी में गाइडलाइन्स को तोड़ते हुए हजारों लोग जुटे. बता दें कि केरल सरकार ने बड़ी संख्या में इकट्ठा होने पर पाबंदी लगा रखी है. अब पुलिस (police) इस मामले की जांच कर रही है.



    अब तक भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण के कुल मामले 288
    बता दें कि अब तक देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के कुल 288 मामले सामने आ चुके हैं. सिर्फ आज ही 37 नए मामले सामने आए हैं. इनमें सबसे ज्यादा 13 मामले महाराष्ट्र (Maharshtra) में सामने आए हैं. जबकि मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले को 2 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है.

    यह भी पढ़ें: मैरीकॉम ने तोड़ा क्वारंटाइन प्रोटोकॉल, राष्‍ट्रपति के साथ किया ब्रेकफास्‍ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.