KISS करते समय पति ने काट डाली पत्नी की जीभ, पुलिस को बताई ये अजीब वजह

KISS करते समय पति ने काट डाली पत्नी की जीभ, पुलिस को बताई ये अजीब वजह
किस करते समय पति ने काट डाली पत्नी की जीभ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपी ने पुलिस (Police) को बताया कि पत्नी से किस करते समय उसकी जीभ (Tongue) चिपक गई थी. उसने अलग करने की कोशिश की लेकिन नहीं छूटी. इसी दौरान अलग करने में पत्नी की जीभ कट गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 2:12 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, यहां एक शख्स ने किस (French Kiss) करते समय अपनी पत्नी की जीभ (Tongue) काट डाली. घटना के बाद आरोपी ने पुलिस (Police) के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, लेकिन इसके पीछे उसने अजीब तर्क दिया. उसने पुलिस को बताया कि किस करते समय बीवी और उसकी जीभ चिपक गई थी और इसकी वजह उसे मजबूरन जीभ काटनी पड़ी.

घटना अहमदाबाद (Ahmedabad) के जुहापुरा इलाके की है. जुहापुरा में रहने वाले 46 साल के अयूब मंसूरी पर अपनी पत्नी की जीभ (Tongue) काटने का आरोप है. पुलिस ने बताया, ‘अयूब ने कहा कि पत्नी से उसकी कुछ दिन से अनबन चल रही थी. लेकिन एक दिन एक-दूसरे के करीब आने के पर दोनों किस कर रहे थे, तभी उसकी चीभ चिपक गई. उसने अलग करने की कोशिश की लेकिन नहीं छूटी. इसी दौरान अलग करने में पत्नी की जीभ कट गई.’

पत्नी को घर में बंद कर भाग गया आरोपी
मंसूरी ने पुलिस को बताया कि जब उसे एहसास हुआ कि पत्नी की जीभ कट गई तो वह घबरा गया. इससे उसके मुंह से बहुत खून बह रहा था. मंसूरी ने बताया कि वह पुलिस के डर की वजह बीवी को घर में ही बंद करके फरार हो गया. वहीं पीड़िता पत्नी तसलीम अब भी बोल नहीं पा रही है. उन्हें 9 अक्टूबर को सरदार बल्लभभाई पटेल अस्पताल में भर्ती कराया था.



अयूब की तीसरी पत्नी है तसलीम


तसलीम के देवर इदरीस मंसूरी ने बताया कि सर्जरी के बाद से वह लिक्विड डाइट पर है. तसलीम आरोपी अयूब मंसूरी की तीसरी पत्नी है. इससे पहले वह दो बार शादी कर चुका है. 37 साल की तसलीम और अयूब मंसूरी की शादी 2018 में हुई थी. शादी के कुछ महीने के बाद से ही दोनों के बीच अक्कसर विवाद होता रहता था.

पत्नी का क्या है आरोप?
तसलीम के मुताबिक, जुहापुरा के महराज के घर में 9 अक्टूबर की वह पति अयूब मंसूरी के साथ थी. तभी अयूब ने मुझसे फ्रेंच किस करने के लिए कहा. मुझे लगा कि अयूब सारे झगड़े को भुलाकर सुलह करना चाहता है. जैसे ही मैंने जीभ बाहर निकाली, अयूब ने उसकी जीभ हाथ से पकड़ी और चाकू निकालकर काट दी. इसके बाद वह घर में ही उसे बंद कर फरार हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading