Home /News /nation /

कोलकाता: पत्नी ने चोरी-छिपे खरीदा महंगा स्मार्टफोन, तो पति ने गुस्से में दे दी मर्डर की सुपारी, जानें फिर क्या हुआ

कोलकाता: पत्नी ने चोरी-छिपे खरीदा महंगा स्मार्टफोन, तो पति ने गुस्से में दे दी मर्डर की सुपारी, जानें फिर क्या हुआ

कोलकाता में पति ने दी पत्नी की हत्या की सुपारी (सांकेतिक तस्वीर)

कोलकाता में पति ने दी पत्नी की हत्या की सुपारी (सांकेतिक तस्वीर)

Husband hires contract killer to murder his wife: कोलकाता में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या की सुपारी इसलिए दे दी कि पत्नी ने उसे बताए बिना मोबाइल फोन खरीद लिया था. इस घटना में दो अपराधियों ने महिला पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें महिला बुरी तरह से घायल हो गई. पुलिस ने महिला के पति और एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    कोलकाता: कोलकाता (Kolkata) में एक महिला को मोबाइल फोन लेना भारी पड़ गया. महंगा स्मार्टफोन खरीदने से पहले इस महिला ने पति की इजाजत नहीं ली. इस बात से नाराज पति ने अपनी पत्नी को मारने के लिए एक अपराधी को सुपारी दे दी. इस किलर ने महिला पर जानलेवा हमला कर दिया लेकिन गनीमत रही कि इस हमले में महिला बच गई. लेकिन उसके गले पर गहरी चोटें आई हैं. यह घटना कोलकाता पश्चिम के नरेंद्रपुर में गुरुवार रात को हुई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति और हत्या का प्रयास करने वाले किलर को गिरफ्तार कर लिया है.

    पीड़ित महिला ने अनुसार, उसने कुछ महीने पहले अपने पति से मोबाइल फोन खरीदने की इच्छा जताई थी लेकिन पति ने फोन दिलाने से इनकार कर दिया. पुलिस ने बताया कि यह महिला बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर कुछै पैसे कमाती थी और इन्हीं रुपयों से उसने 1 जनवरी को मोबाइल फोन खरीद लिया. महिला के पति को जब इस बात का पता चला तो वह बेहद गुस्सा हो गया और उसने पत्नी को जान से मारने की धमकी दी.

    गुरुवार रात को सोने से पहले आरोपी पति घर का मेन गेट बंद करने के लिए गया. लेकिन कुछ समय तक वह जब वापस नहीं लौटा तो महिला उसे देखने के लिए गई. इस दौरान महिला पर 2 अज्ञात हमलावरों ने अटैक कर दिया. इस हमले में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई लेकिन जान बचाने में कामयाब रही. महिला के शोर मचाने पर बड़ी तादाद में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और उसे अस्पताल ले जाया गया.

    यह भी पढ़ें: रेखा मीणा के ‘लेडी डॉन’ बनने की इनसाइड स्टोरी, जानें कैसे 2 गैंगस्टर को बनाया जानी दुश्मन

    वहीं महिला के पति और एक हमलावर को पकड़ लिया गया. जबकि एक अन्य हमलावर भाग निकला. नरेंद्रपुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि, इस मामले में हमने महिला के पति राजेश झा और सुरजीत नाम के एक हमलावर को पकड़ा है. जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है. मामला दर्ज करके आगे की जांच की जा रही है.

    हैरानी की बात है कि इन दंपति की 11 और 5 साल की 2 बेटियां हैं. आरोपी पति मोबाइल स्टोर में एक अकाउंटेंट के तौर पर काम करता है. जबकि महिला बी कॉम ग्रेजुएट है और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है.

    Tags: Crime Against woman, Kolkata Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर