अपना शहर चुनें

States

दिल्ली: पत्नी के झगड़ों से परेशान शख्स दूर रहने के लिए MNC की जॉब छोड़कर बन गया ड्राइवर

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 35 साल का शख्स मंगलवार को अपने परिवार के पास लौट आया है. क्राइम ब्रांच की डिप्टी कमिश्नर मोनिका भारद्वाज कहती हैं, 'गुरुवार को शायद उनकी शादी को 10 साल पूरे हुए थे. हमने पति और पत्नी दोनों की काउंसलिंग कराई है, ताकि पति फिर से भाग न जाए.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 7:45 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शादी के बाद अक्सर पति-पत्नी के झगड़ों की खबरें तो आपने जरूर पढ़ी होंगी. नोकझोंक से शुरू हुए ये झगड़े कब जी का जंजाल बन जाते हैं, पता नहीं चलता. दिल्ली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक शख्स अपनी बीवी के साथ हो रहे रोज-रोज के झगड़ों से इस कदर तंग आ गया कि उसे मल्टीनेशनल कंपनी की अच्छी खासी जॉब छोड़ दी. नौकरी छोड़ने के बाद ये शख्स हरियाणा के मेवात (Haryana’s Mewat) में जाकर कैब ड्राइवर बन गया, ताकि परिवार से अलग और शांति से रह सके. परिवार को इसकी जानकारी भी नहीं दी. हालांकि, पत्नी के कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के बाद ये शख्स अपने परिवार के पास वापस लौट आया है.

दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच के मुताबिक, 35 साल का शख्स मंगलवार को अपने परिवार के पास लौट आया है. क्राइम ब्रांच की डिप्टी कमिश्नर मोनिका भारद्वाज कहती हैं, 'गुरुवार को शायद उनकी शादी को 10 साल पूरे हुए थे. हमने पति और पत्नी दोनों की काउंसलिंग कराई है, ताकि पति फिर से भाग न जाए. फिलहाल दोनों राजी-खुशी से साथ रहने के लिए तैयार हो गए हैं.'

शादी में क्यों लिए जाते हैं 7 फेरे, जानें क्या है इसका महत्व



पुलिस के मुताबिक, पिछले साल 12 अप्रैल तक दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था. शख्स पत्नी और आठ महीने के बच्चे के साथ ही रह रहा था और उनकी हर जरूरत को पूरा कर रहा था. तब वह एक पेंट फर्म में नौकरी करता था. उनकी सैलरी 25000 रुपये महीना थी.
लेकिन, इसके बाद धीरे-धीरे दोनों में कहासुनी और छोटी-छोटी बात पर बहस होने लगी. जिसके बाद शख्स ने नोएडा छोड़ दिया और हरियाणा के मेवात जाकर रहने लगा. परिवार को इसकी जानकारी तक नहीं थी. पत्नी ने नोएडा थाने में पति की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी.

ब्रेकअप से टूट गया है दिल, इन 5 टिप्स से संभल जाएगी जिंदगी

डीसीपी ने कहा, 'उस पति के ऐसे गायब होने के पीछे पत्नी को उसके करीबी दोस्त पर शक था. इसलिए उसने कोर्ट का सहारा लिया और पति के दोस्त की पॉलिग्राफ टेस्ट की मांग की.' फिलहाल इसकी नौबत नहीं आई. दोस्त के जरिए पत्नी के कोर्ट जाने की खबर पाते ही शख्स लौट आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज