अपना शहर चुनें

States

चेन्नई: शादी की रात ही पति ने पत्नी कर दी हत्या और फिर...

शादी की पहली रात ही दुल्हन की कर दी हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
शादी की पहली रात ही दुल्हन की कर दी हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (Police) ने बताया कि शादी की रात करीब 10.30 बजे परिवार के सदस्यों ने नेतिवासन को घर से भागते देखा. परिवार ने जब उसके बेडरूम में जाकर देखा तो संध्या खून से लथपथ मृत पड़ी हुई थी.

  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेन्नई (Chennai) में एक शादी समारोह की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब शादी की रात ही पति ने पत्नी को मौत (Murder) के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं पत्नी की हत्या के बाद युवक ने पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर ली. दिल को झकझोर देने वाली  यह घटना तिरुवल्लुर के पोन्नेरी की है.

पुलिस के मुताबिक, संध्या नाम की युवती की सगाई एक साल पहले नेतिवासन से हुई थी. दोनों की शादी मार्च में होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के कारण शादी को स्थगित करना पड़ा. आखिरकार 10 जून को उनकी शादी तय हुई. पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस जोड़े ने एक मंदिर में परिजनों की मौजूदगी में शादी की और सभी घर लौट आए.

शख्स ने पेड़ में फंदा लगाकर की आत्महत्या



अधिकारी ने बताया कि शादी की रात करीब 10.30 बजे परिवार के सदस्यों ने नेतिवासन को घर से भागते देखा. परिवार ने जब उसके बेडरूम में जाकर देखा तो संध्या खून से लथपथ मृत पड़ी हुई थी. परिजनों इसकी सूचना पुलिस को दी. जब पुलिस नेतिवासन की तलाश करने लगी तो उसे पेड़ से लटका पाया गया. नेतिवासन ने पेड़ में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
ये भी पढ़ें-  23 जून को भारत लौट सकते हैं पाक में फंसे 693 भारतीय नागरिक

नीले ज्वालामुखी से लेकर आंख वाले रेगिस्तान तक, रहस्यों से भरी हुई है ये जगहें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज