लाइव टीवी

हैदराबाद : किशोरी से बार-बार रेप करने वाले ऑटो ड्राइवर को उम्रकैद

News18India
Updated: October 16, 2019, 5:37 AM IST
हैदराबाद : किशोरी से बार-बार रेप करने वाले ऑटो ड्राइवर को उम्रकैद
हैदराबाद की एक अदालत ने रेप के दोषी को उम्रकैद की सजा सुनाई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

जज (judge) ने दोषी को आपराधिक साजिश व धमकी देने के मामले में भी दोषी (Guilty) पाया है, जिसके बाद दोषी पर तीस हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है.

  • News18India
  • Last Updated: October 16, 2019, 5:37 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. हैदराबाद (Hyderabad) की एक अदालत (Court) ने बुधवार को 14 वर्षीय किशोरी से बार-बार रेप (Rape) करने के दोषी ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) को उम्रकैद (Life Imprisonment) की सजा सुनाई है. हैरान करने वाली बात यह है कि कलयुगी पिता अपनी मासूम बेटी के साथ ऐसे गंदा काम करता था.

प्रथम अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन सत्र न्यायाधीश सुनीता कुंचला ने 42 वर्षीय ऑटो चालक को बाल यौन उत्पीड़न कानून (पाक्सो) एक्ट के तहत दोषी पाया है. साथ ही जज ने पीड़ता व उसकी मां को धमकाने के मामले में आपराधिक साजिश (धारा 506) के तहत भी आटो ड्राइवर को दोषी पाया है. इसके बाद अदालत ने दोषी को उम्रकैद की सजा सुनाई है. साथ ही उस पर 30 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है.

ऐसे मामला प्रकाश में आया
साल 2016 में एक 14 वर्षीय बच्ची ने एक दिन अपने स्कूल टीचर को बताया कि जिस दिन घर में उसकी मां नहीं होती तो पिता उसके साथ गलत काम करता है. इस बात को सुनकर स्कूल प्रशासन दंग रह गया, जिसके बाद बच्ची की मां को स्कूल में बुलाया गया और घटना की जानकारी दी गई.

मां ने पुलिस में की थी शिकायत
बेटी ने जब बाप की काली करतूतों के बारे में मां को बताया तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद मां ने हैदराबाद पुलिस में मामले की शिकायत दी. पुलिस ने भी मामले में सख्ती दिखाई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद से मामला कोर्ट में चल रहा था.

ये भी पढ़ें-  प्‍याज की कीमत में आई नरमी, जानें क्‍या हैं नए रेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 5:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...