होम /न्यूज /राष्ट्र /

हैदराबाद: भाजपा विधायक टी राजा सिंह को एहतियातन हिरासत में लिया गया

हैदराबाद: भाजपा विधायक टी राजा सिंह को एहतियातन हिरासत में लिया गया

पुलिस ने भाजपा विधायक को हिरासत में लिया है.  (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने भाजपा विधायक को हिरासत में लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

तेलंगाना (Telangana) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक टी. राजा सिंह को शुक्रवार को यहां पुलिस ने उस वक्त एहतियातन हिरासत में ले लिया, जब वह स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के एक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की कोशिश कर रहे थे.

हाइलाइट्स

हैदराबाद में पुलिस ने भाजपा विधायक को हिरासत में लिया
स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का कार्यक्रम शनिवार को
फारूकी ने अतीत में अपने शो में हिंदू देवताओं का अपमान किया था

हैदराबाद.  तेलंगाना (Telangana) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक टी. राजा सिंह को शुक्रवार को यहां पुलिस ने उस वक्त एहतियातन हिरासत में ले लिया, जब वह स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के एक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि सिंह ने यहां के निकट माधापुर में कार्यक्रम स्थल को नुकसान पहुंचाने की कथित तौर पर धमकी दी थी. फारूकी का शो शनिवार को निर्धारित है.

पुलिस ने बताया कि हैदराबाद के गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र से विधायक सिंह को पुराने शहर के मंगलहाट स्थित उनके आवास से एहतियातन हिरासत में ले लिया गया और उन्हें रिहा कर दिया जाएगा. विधायक ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष एवं राज्य के मंत्री के. टी. रामाराव द्वारा फारुकी को निमंत्रण देने पर आपत्ति जताई. सिंह ने आरोप लगाया है कि फारूकी ने अतीत में अपने शो में हिंदू देवताओं का अपमान किया था और उनके खिलाफ पुलिस में मामले भी दर्ज हुए थे.

Tags: BJP, Hyderabad, Telangana

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर