ताज होटल में 102 दिन की ऐश, जब बिल बना 25 लाख तो चुपके से हुआ फरार

ताज बंजारा हिल्स होटल (Taj Banjara Hills Hotel) में रुके हैदराबाद (Hyderabad) के व्यापारी का बिल 25.96 लाख रुपये आया था, जिसमें से उसने 13.62 लाख रुपये का भुगतान कर दिया था.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 9:38 AM IST
ताज होटल में 102 दिन की ऐश, जब बिल बना 25 लाख तो चुपके से हुआ फरार
ताज होटल में 102 दिन की ऐश, जब बिन बना 12.34 लाख तो चुपके से हुआ फरार
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 9:38 AM IST
हैदराबाद (Hyderabad) का एक व्यापारी लग्जरी ताज होटल में 102 दिन रुका और जब बिल 25.96 लाख रुपये हो गया तो वहां से बिना किसी को कुछ बताए चुपके से फरार हो गया. ताज बंजारा हिल्स होटल (Taj Banjara Hills Hotel) ने अब व्यापारी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने व्यापारी के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज किया है.

आरोपी ए.शंकर नारायण विशाखापट्टनम का व्यापारी बताया जा रहा है. होटल प्रबंधन के मुताबिक शंकर नारायण ने कुछ समय पहले अप्रैल में एक लग्जरी स्वीट बुक कराया था. 102 दिन यहां रहने के बाद व्यापारी का बिल 25.96 लाख रुपये बन गया. होटल प्रबंधन ने जब व्यापारी से बिल की मांग की तो उसने इतने भारी भरकम बिल में से 13.62 लाख रुपये का भुगतान कर दिया. बाद में वह होटल से बिना किसी को कुछ बताए फरार हो गया. इसके बाद होटल प्रबंधन ने व्यापारी को कॉल किया तो उसने वादा किया कि वह जल्द ही पूरा भुगतान कर देगा. बाद में आरोपी ने अपना फोन बंद कर दिया.

आरोपी के खिलाफ अब होटल ताज बंजारा हिल्स ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस उपनिरीक्षक पी. रवि ने कहा, होटल प्रबंधन की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी व्यापारी को ढूंढ लिया गया है. इस संबंध में व्यापारी से पूछताछ की जा रही है. हालांकि व्यापारी नारायण ने दावा किया है कि वह होटल का पूरा भुगतान करके वहां से आया था. होटल प्रबंधन उसे परेशान करने की कोशिश कर रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...