• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • हैदराबाद में बच्‍ची से रेप और हत्या का आरोपी रेलवे ट्रैक पर मृत मिला

हैदराबाद में बच्‍ची से रेप और हत्या का आरोपी रेलवे ट्रैक पर मृत मिला

हैदराबाद में बच्‍ची से रेप और हत्या का आरोपी राजू रेलवे ट्रैक पर मृत मिला.

हैदराबाद में बच्‍ची से रेप और हत्या का आरोपी राजू रेलवे ट्रैक पर मृत मिला.

तेलंगाना (Hyderabad) के हैदराबाद (Hyderabad) में 6 साल की एक बच्ची के साथ हुए दुष्‍कर्म (Rape) और हत्‍या (Murder) की खबर के बाद से शहर के लोगों में काफी गुस्‍सा था. हर कोई आरोपी को सख्‍त से सख्‍त सजा देने की मांग कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    हैदराबाद. तेलंगाना (Hyderabad) के हैदराबाद (Hyderabad) में 6 साल की एक बच्ची के साथ रेप (Rape) और उसकी हत्या (Murder) का मुख्‍य आरोपी आज रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें बच्‍ची के साथ हुए दुष्‍कर्म और हत्‍या की खबर के से शहर के लोगों में काफी गुस्‍सा था. हर कोई आरोपी को सख्‍त से सख्‍त सजा देने की मांग कर रहा है. बता दें कि तेलंगाना सरकार के मंत्री ने तो यहां तक कह दिया था कि हम आरोपी को जल्‍द से जल्‍द ढूढेंगे और उसका एनकाउंटर कर देंगे.

    मीडिया से बात करते हुए हैदराबाद पूर्वी क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) रमेश ने कहा, ‘यह सच है कि आरोपी की मौत हो गई है. मुझे संबंधित पुलिस कर्मियों से इस संबंध में और जानकारी हासिल करनी होगी. अभी तक जो जानकारी मुझे लगी है उसके मुताबिक पुलिस आरोपी का पीछा कर रही थी और सरेंडर करने के लिए चेतावनी दे रही थी. हालांकि आरोपी ने पुलिस की बात नहीं सुनी और ट्रेन के आगे कूद गया.’

    आरोपी की पहचान 30 वर्षीय राजू के रूप में हुई है, जो वारदात को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहा था. इस घटना के बाद से हैदराबाद के लोगों में काफी गुस्‍सा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए नौ विशेष टीमों का गठन किया था. 14 सितंबर को, हैदराबाद पुलिस ने आरोपी के ऊपर 10 लाख रुपये का इनाम भी रख दिया था. पुलिस ने कहा था कि जो भी आरोपी को पकड़वाने में उसकी मदद करेगा उसे 10 लाख का इनाम दिया जाएगा.

    10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा के एक दिन बाद ही पुलिस ने 15 सितंबर को उसकी तस्‍वीर वांछित आरोपी में शामिल कर दी. पुलिस कर्मियों ने शहर की दीवारों, बसों और ऑटो-रिक्शा पर आरोपी के पोस्‍टर लगा दिए. आरोपी किसी भी तरह से दूसरे राज्‍य में ना जा सके इसके लिए बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग की गई.

    बता दें कि छह वर्षीय बच्ची की 9 सितंबर को सैदाबाद क्षेत्र की सिंगरेनी कॉलोनी में रेप के बाद हत्‍या कर दी गई थी. आधी रात के बाद लड़की का शव उसके घर में मिला था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज