हैदराबाद की सॉफ्टवेयर इंजीनियर को माइक्रोसॉफ्ट में मिली 2 करोड़ रुपये पैकेज की जॉब

माइक्रोसॉफ्ट ने दिया जॉब ऑफर. (File pic)

माइक्रोसॉफ्ट ने दिया जॉब ऑफर. (File pic)

दीप्ति ने अब 17 मई से माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) में काम करना शुरू कर दिया है. इससे पहले वह जेपी मॉर्गन में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद भी काम करती थीं.

  • Share this:

नई दिल्ली. हैदराबाद (Hyderabad) की रहने वाली एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer) को मल्‍टीनेशनल टेक कंपनी माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) ने सालाना 2 करोड़ रुपये सैलरी वाली जॉब का ऑफर दिया है. इन सॉफ्टवेयर इंजीनियर का नाम दीप्ति नारकुटी है. उन्‍हें माइक्रोसॉफ्ट कंपनी में सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर, ग्रेड 2 की जॉब मिली है. दीप्ति अब अमेरिका के सिएटल में स्थि‍त कंपनी के मुख्‍यालय में काम करेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीप्ति ने यूनिवर्सिटी ऑफ फ्लोरिडा से कंप्‍यूटर में मास्‍टर्स किया है. वह उन 300 लोगों में से एक हैं, जिन्‍हें माइक्रोसॉफ्ट की ओर से जॉब का ऑफर दिया गया है. लेकिन जिन भी लोगों को सेलेक्‍ट किया गया था, उन सभी से सर्वाधिक पैकेज दीप्ति को मिला है.

दीप्ति की इस उपलब्धि पर हैदराबाद के पुलिस कमिश्‍नर अंजनी कुमार ने भी उन्‍हें बधाई दी है. दीप्ति के पास पोस्‍ट ग्रेजुएशन करने के दौरान ही कई बड़ी कंपनियों से जॉब के ऑफर आ रहे थे. उन्‍हें अमेजॉन और गोल्‍डमैन सैक्‍स जैसी कंपनियों ने भी जॉब ऑफर की थी.


फिलहाल दीप्ति ने अब 17 मई से माइक्रोसॉफ्ट में काम करना शुरू कर दिया है. इससे पहले वह जेपी मॉर्गन में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद भी काम करती थीं. उन्‍होंने इस बैंक को टेक्‍नोलॉजी में बैचलर्स करने के बाद ज्‍वाइन किया था. उन्‍होंने हैदराबाद के ओस्‍मानिया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से ग्रैजुएशन किया था. उनके पिता हैदराबाद पुलिस कमिश्‍नरेट में फॉरेंसिक एक्‍सपर्ट हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज