Home /News /nation /

हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर के 20 दिन बाद हुआ बड़ा हादसा, एक आरोपी के पिता को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर के 20 दिन बाद हुआ बड़ा हादसा, एक आरोपी के पिता को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

एनकाउंटर घटनास्थल की फाइल फोटो

एनकाउंटर घटनास्थल की फाइल फोटो

हैदराबाद (Hyderabad) में वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप करने वाले चारों आरोपियों की एनकाउंटर में मौत हो गई थी.

    हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप (Hyderabad Gang Rape) और फिर जला कर हत्या करने के चारों आरोपियों में से एक के पिता को गुरुवार को नारायणपेट जिले में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. कोमारैया (48) चेन्नाकेशावुलू के पिता हैं, जिसे 6 दिसंबर को पुलिस एनकाउंटर में मार दिया गया था.

    पुलिस के मुताबिक कोमारैया अपनी बाइक से रात करीब 8:10 घर लौट रहे थे. उसी समय एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक काफी दूर तक सरकती चली गई. इस हादसे में कोमारैया को सिर ओर दाहिने पैर में गंभीर चोट आई है. हादसा क्योंकि गुडीगंदला के बेहद नजदीक हुआ था इसलिए राहगीरों ने तुरंत घायल कोमारैया को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने के कारण घायल कोमारैया को हैदराबाद के निजाम इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

    इस पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि जिस कार से हादसा हुआ है उसमें सात महिलाएं सवार थीं. ये सभी महबूबनगर से कर्नाटक के देवसुगुर में एक मंदिर से दर्शन कर लौट रही थीं. कार को अचन्ना नामका शख्स चला रहा था जो महबूबनगर के टंकरा गांव का सरपंच भी है. आरोपी ड्राइवर के खिलाफ धारा 337 (दूसरों की जान खतरे में डालने) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    इसे भी पढ़ें :- हैदराबाद एनकाउंटर: पुलिस बोली-मारे गए 4 में से 2 आरोपियों ने 9 महिलाओं को रेप के बाद जलाया था

    गौरलतब है कि 27 नवंबर को हैदराबाद की एक वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी और लाश को पेट्रोल से जलाकर नाले के पास फेंक दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपी मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और चेन्नाकेशावुलू शादनगर को गिरफ्तार किया. कोर्ट ने इन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था. शुक्रवार तड़के 5:45 बजे हैदराबाद से करीब 50 किलोमीटर दूर चटनपल्ली में एक पुलिस मुठभेड़ में ये सभी आरोपी मार गिराए गए थे.

    इसे भी पढ़ें :- हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपियों का फिर से हुआ पोस्टमार्टम, घर वालों को दिया गया शव

    Tags: Encounter, Hyderabad, Hyderabad Gang rape, Police, Police investigation, Telangana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर