लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप मामला: पीड़िता के परिवार से मिले केंद्रीय मंत्री, बोले-दोषियों को मिलेगी सख्त सजा

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 10:09 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप मामला: पीड़िता के परिवार से मिले केंद्रीय मंत्री, बोले-दोषियों को मिलेगी सख्त सजा
किशन रेड्डी तेलंगाना के सिकंदराबाद से सांसद चुने गए हैं. वह मोदी सरकार में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हैं.

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) ने मृतका के परिवार से मुलाकात की. उन्होंने ट्विटर पर इस मुलाकात के बारे में बताते हुए लिखा, आज प्रीति रेड्डी (परिवर्तित नाम) के घर जाकर उनके परिवार वालों से मुलाकात की. उनके दुख को साझा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 10:09 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना के हैदराबाद में वेटेनरी महिला डॉक्टर (veterinary Doctor) की गैंगरेप के बाद हत्या (Hyderabad Gang Rape) का मामला सामने आने के बाद पूरे देश में दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है. शनिवार को केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) ने मृतका के परिवार से मुलाकात की. उन्होंने ट्विटर पर इस मुलाकात के बारे में बताते हुए लिखा, आज प्रीति रेड्डी (परिवर्तित नाम) के घर जाकर उनके परिवार वालों से मुलाकात की. उनके दुख को साझा किया. जो अमानवीय व्यक्तियों के दुर्भाग्यपूर्ण और वीभत्स कृत्यों के कारण हुआ. मैं पूरे परिवार को भरोसा दिलाता हूं कि उन्हें न्याय मिलेगा और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.

पुलिस ने बताया आरोपियों ने महज एक घंटे के अंदर ही पूरी वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि इस मामले में 20 वर्षीय तीन और 26 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से दो लॉरी ड्राइवर हैं और एक क्‍लीनर हैं. आरोपियों की पहचान मोहम्‍मद आरिफ, नवीन, केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है. ये सभी हैदराबाद से 160 किमी दूर नाराणपेट (Narayanpet) के रहने वाले हैं. सभी को वारदात के 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया.



पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ, जांच व तकनीकी सबूतों के आधार पर बताया कि आरिफ और शिवा बुधवार की सुबह 9 बजे ईंटों से लदा ट्रक लेकर टोल प्‍लाजा पर पहुंचे थे. इसके बाद उन्‍हें वहां अपने दो दोस्‍त मिल गए. शाम 6.15 बजे उन्‍होंने एक महिला को पार्किंग में अपनी स्‍कूटी खड़ी करते हुए देखा. उन्‍होंने तुरंत उसके साथ रेप करने की योजना बनाई.

दिल्ली महिला आयोग ने महिला प्रदर्शनकारी के साथ ‘दुर्व्यवहार’ करने पर पुलिस को दिया नोटिस
दिल्ली महिला आयोग ने महिला प्रदर्शनकारी के साथ ‘दुर्व्यवहार’ करने पर पुलिस को दिया नोटिस
हैदराबाद बलात्कार कांड का विरोध करने वाली एक महिला प्रदर्शनकारी के साथ कथित दुर्व्यवहार को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने शनिवार को दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. आयोग ने कहा कि अनु दुबे नामक प्रदर्शनकारी ने संसद मार्ग थाने के पुलिस कर्मियों पर ‘दुर्व्यवहार, परेशान करने तथा हिंसा’का आरोप लगाया. पीड़िता ने इस संबंध में संसद मार्ग थाने में एक शिकायत दर्ज करायी है. दिल्ली महिला आयोग ने नयी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त को नोटिस जारी कर चार दिसंबर तक विस्तृत रिपोर्ट तलब की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 9:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...