लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: डॉक्टर की जली हुई लाश के पास दोबारा आए थे दो आरोपी, जानें वजह

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 1:52 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: डॉक्टर की जली हुई लाश के पास दोबारा आए थे दो आरोपी, जानें वजह
घटनास्थल, जहां दिया था वारदत को अंजाम

Hyderabad Gangrape Murder Case: हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर (Veterinary Doctor) के साथ गैंगरेप के बाद हत्या और फिर लाश को जला देने की घटना ने एक बार फिर महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इस घटना ने पूरे देश को सदमें में डाल दिया है. लोग इंसाफ के लिए सड़कों पर उतर आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 1:52 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर (Veterinary Doctor) के साथ गैंगरेप के बाद हत्या और फिर लाश को जला देने की घटना ने एक बार फिर महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इन जघन्य अपराध को अंजाम देने के चारों आरोपी हैदराबाद पुलिस की हिरासत में हैं. पुलिस के मुताबिक, चारों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपियों ने कबूला कि उन्होंने गैंगरैप के बाद डॉक्टर पर केरोसिन डालकर उसे जला दिया. घटना को अंजाम देने के बाद चारों वहां से निकल लिए. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन चारों में से दो आरोपी घटनास्थल पर एक बार फिर वापस आए थे.

क्या था वापस आने का कारण
मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया कि, इन चारों ने बलात्कार के बाद महिला डॉक्टर की हत्या की और फिर लाश को आग के हवाले करके वहां से चले गए. तेलंगाना टुडे की रिपोर्ट के अनुसार इस वारदात को 2 से 2:30 बजे के बीच अंजाम दिया गया था. इसके बाद आरोपी वहां से चले गए, लेकिन उन चारों में से दो आरोपी घटनास्थल पर ये देखने के लिए वापस लौट आए कि महिला डॉक्टर की बॉडी पूरी तरह से जली या नहीं.

पूरा देश में छाया दर्द

इस घटना ने पूरे देश को सदमें में डाल दिया है. लोग इंसाफ के लिए सड़कोंं पर आ गए हैं. राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य भी डॉक्टर के घरवालों के यहां मिलने गई. डॉक्टर की मां ने कहा आरोपियों को भी जिंदा जला दो, ताकि कोई दोबारा ऐसा करने की हिम्मत न करें. वहीं एक आरोपी की मां ने भी कहा कि अगर उनका बेटे भी इस घटना में शामिल है तो उसे भी जिंदा जला दिया जाए.

 

Loading...

तीन पुलिसवाले सस्पेंड
वहीं इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. पीड़िता के परिजनों ने शिकायत की थी कि घटना की रात एफआईआर दर्ज करने के बजाय उन्‍हें काफी देर तक भटकाया गया. उसके बाद विभाग जांच में भी एफआईआर दर्ज करने में लापरवाही का मामला सामने आया.

ये भी पढ़ें-  हैदराबाद: परिवारवालों ने कहा- मेरे बेटे को फांसी दे दो या ज़िंदा जला दो

हैदराबाद गैंगरेप हत्‍या: शमशाबाद थाने के SI समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 8:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...