Home /News /nation /

hyderabad honour killing asaduddin owaisi said we dont stand with murderers

हम हत्यारे के साथ नहीं खड़े हैं- हैदराबाद ऑनर किलिंग पर बोले असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "हम सरूरनगर में हुई घटना की निंदा करते हैं(File Photo)

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "हम सरूरनगर में हुई घटना की निंदा करते हैं(File Photo)

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस निर्मम हत्या की घटना की निंदा करते हुए इसे संविधान और इस्लाम के अनुसार "आपराधिक कृत्य" करार दिया.

हैदराबाद: बीते शुक्रवार को तेलंगाना के राजधानी हैदराबाद के सरूरनगर में हुए ऑनर किलिंग ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस निर्मम हत्या की घटना की निंदा करते हुए इसे संविधान और इस्लाम के अनुसार “आपराधिक कृत्य” करार दिया.

हैदराबाद, में जनता को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “हम सरूरनगर में हुई घटना की निंदा करते हैं. महिला ने स्वेच्छा से शादी करने का फैसला किया. महिला के भाई को उसके पति को मारने का कोई अधिकार नहीं है. यह एक आपराधिक कृत्य है. संविधान और इस्लाम के अनुसार सबसे खराब अपराध.”

ओवैसी ने कहा- हम हत्यारे के साथ खड़े नहीं हैं

उन्होंने कहा, “इस घटना को कल से एक और रंग दिया जा रहा है. क्या यहां की पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया? उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया है. हम हत्यारों के साथ खड़े नहीं हैं.” इसके अलावा जहांगीरपुरी और खरगोन में सांप्रदायिक हिंसा की घटनाओं के बारे में बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी नेकहा, “मैं कहना चाहता हूं कि मस्जिद पर हाई रेजोल्यूशन सीसीटीवी लगाया जाना चाहिए और जब भी कोई जुलूस निकलता है, तो वह होना चाहिए और फेसबुक पर लाइव टेलीकास्ट भी हो ताकि दुनिया को पता चले कि कौन पत्थर फेंक रहा है.”

यह भी पढ़ेंः हैदराबाद ऑनर किलिंग: अशरीन से बेपनाह मोहब्बत करता था नागराजू, ईद की शॉपिंग के लिए बेच दी थी सोने की चेन

पुलिस ने आरोपितों को किया गिरफ्तार

बता दें कि 25 वर्षीय नागराजू की बुधवार को एक व्यस्त चौराहे पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. आरोपियों में अशरीन का भाई भी शामिल है, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. बुधवार रात नागराजू और अशरीन अपनी बहन के घर से ब्रुंडवन कॉलोनी स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी उन पर हमला किया गया. हैदराबाद पुलिस ने मामले में दो मुख्य आरोपियों मुबीन अहमद सैयद और एक अन्य रिश्तेदार एम मसूद अहमद को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Asaduddin owaisi, Honour killing

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर