शादी में गिफ्ट की जगह मोदी के लिए वोट मांगकर सोशल मीडिया पर छाया ये शख्स

युवक ने कहा, "मेरे परिवार के कुछ लोगों ने पहले तो इस पर नाराजगी जाहिर की, लेकिन मैंने उन्हें मना लिया. नरेंद्र मोदी के काम का समर्थन करने का ये मेरा तरीका है."

News18Hindi
Updated: February 12, 2019, 10:17 PM IST
शादी में गिफ्ट की जगह मोदी के लिए वोट मांगकर सोशल मीडिया पर छाया ये शख्स
शादी में गिफ्ट की जगह मोदी के लिए वोट मांगकर सोशल मीडिया पर छाया युवक
News18Hindi
Updated: February 12, 2019, 10:17 PM IST
अक्सर शादियों के कार्ड पर संदेश छापकर मेहमानों से बिना गिफ्ट के शादी में आने की अपील की जाती है, लेकिन हैदराबाद के एक युवक ने शादी के कार्ड पर अनोखा संदेश छपवाया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक समर्थक ने अपनी शादी के कार्ड पर संदेश छापकर मेहमानों से अपील की है कि वे 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट डालें.

शादी के कार्ड पर युवक ने लिखा है, "2019 के आम चुनाव में पीएम मोदी को आपका वोट ही हमारा गिफ्ट होगा."

मुकेश राव यांडे नाम के इस युवक की शादी 21 फरवरी को होनी है, लेकिन इससे पहले कार्ड पर छपे इस यूनीक संदेश की बदौलत उसकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. पेशे से सरकारी कर्मचारी मुकेश राव यांडे के दिमाग में जब पहली बार इस तरह का आइडिया आया तो उनके परिवार के साथ-साथ उनकी होने वाली पत्नी को भी ये विचार पसंद नहीं आया, हालांकि उन्होंने किसी तरह उन्हें मना लिय़ा.



प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए यांडे ने कहा, "हम सभी अपनी दिनचर्या में इतने व्यसत् हैं कि हमें अपने राष्ट्र के लिए वक्त निकालना मुश्किल लगता है. लेकिन कम से कम हम उस व्यक्ति का समर्थन तो कर सकते हैं जिसके लिए राष्ट्र सबसे पहले है."

उन्होंने आगे कहा, "मेरे परिवार के कुछ लोगों ने पहले तो इस पर नाराजगी जाहिर की, लेकिन मैंने उन्हें मना लिया. नरेंद्र मोदी के काम का समर्थन करने का ये मेरा तरीका है."

यांडे ने बताया कि उन्होंने 600 निमंत्रण पत्र छपवाएं हैं जिन्हें उन्होंने रिश्तेदारों और मित्रों को बांटना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें: 'जो भ्रष्ट है उसको मोदी से कष्ट है', पढ़ें कुरुक्षेत्र में PM के भाषण की 10 बड़ी बातें
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर