लाइव टीवी
Elec-widget

हैदराबाद: दोस्त की नाबालिग बेटी को भेजता था अश्लील फोटो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: December 1, 2019, 12:29 PM IST
हैदराबाद: दोस्त की नाबालिग बेटी को भेजता था अश्लील फोटो, पुलिस ने किया गिरफ्तार
अश्लील तस्वीरें भेजने पर 40 साल के व्यक्ति को किया गिरफतार (फोटो-प्रतीकात्मक)

इस शख्स ने कुछ दिनों पहले 17 वर्षीय लड़की का नंबर लिया था और तब से उसको आपत्तिजनक तस्वीरें (Obscene Pictures) भेज रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 12:29 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. हैदराबाद पुलिस (Hyderabad) ने शनिवार को 40 साल के एक व्यक्ति को अपने ही एक दोस्त की नाबालिग बेटी को अश्लील तस्वीरें भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया. इस शख्स ने कुछ दिनों पहले 17 वर्षीय लड़की का नंबर लिया था और तब से उसको आपत्तिजनक तस्वीरें (Obscene Pictures) भेज रहा था.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लड़की ने इस बारे में अपने घरवालों को बताया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस ने परिवार की शिकायत के बाद उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट (POCSO) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया और आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया.

बता दें कि हैदराबाद में इन दिनों महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है. यहां एक महिला पशु चिकित्सक की रेप के बाद हत्या और फिर उसकी लाश को जलाने के मामले को लेकर लोग जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा, जहां प्रदर्शनकारियों ने उस पर चप्पलों की बरसात कर दी.

 

 
Loading...

ये भी पढ़ें : हैदराबाद रेप: इन 7 कड़ियों को जोड़-जोड़कर आरोपियों तक पहुंच गई पुलिस

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: घटनास्थल पर वापस आए थे 2 आरोपी, जानें वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...