हैदराबाद के महापौर कोरोना वायरस से संक्रमित, राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा 54,059

हैदराबाद के महापौर कोरोना वायरस से संक्रमित, राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा 54,059
कोरोना वायरस (सांकेतिक तस्वीर)

हैदराबाद (Hyderabad) के महापौर बोंथू राममोहन ने रविवार को कहा कि वह जांच में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं, हालांकि उनमें बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं.

  • Share this:
हैदराबाद. हैदराबाद (Hyderabad) के महापौर बोंथू राममोहन ने रविवार को कहा कि वह जांच में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं, हालांकि उनमें बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि राममोहन और उनके परिवार ने शनिवार को यहां जांच कराई थी. उनके परिवार के सदस्यों की जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं मिला है.

राममोहन ने कहा कि उन्होंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और जीएचएमसी द्वारा उठाए गए विकासपरक और कल्याणकारी कदमों की समीक्षा के लिए वीडियो-कॉन्फ्रेंस के माध्यम से निकाय अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि वह फिर से जांच कराएंगे और ठीक होने के बाद वे प्लाज्मा दान करेंगे. महापौर ने कहा कि जून में उन्होंने दो बार जांच कराई थी लेकिन नतीजों में संक्रमण नहीं मिला था.

तेलंगाना में कोरोना के 1,593 मामले



तेलंगाना में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,593 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 54,059 हो गई है. इसके अलावा आठ रोगियों की मौत के साथ ही मृतकों की तादाद 463 तक पहुंच गई है. राज्य सरकार ने रविवार को यह जानकारी दी. एक बुलेटिन में शनिवार रात आठ बजे तक की जानकारी देते हुए कहा गया है कि नए मामलों में से 641 मामले वृहद हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) इलाकों से सामने आए हैं. इसके बाद रंगा रेड्डी में 171, वारंगल शहर में 131, मेडचल जिले में 91 लोग संक्रमित मिले हैं.
बुलेटिन में कहा गया है कि 998 लोगों को ठीक होने के बाद छुट्टी मिल गई है. इसके साथ ही छुट्टी पा चुके लोगों को कुल संख्या 41,332 हो गई है. 12,264 रोगियों का उपचार चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading