अपना शहर चुनें

States

पढ़ाई नहीं करने पर पिता ने 10 साल के बेटे को जलाया, बच्चे की हालत गंभीर

(सांकेतिक फोटो)
(सांकेतिक फोटो)

तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) में एक व्यक्ति ने अपने बेटे के पढ़ाई पर ध्यान नहीं देने से नाराज होकर उस पर तेल छिड़ककर आग लगा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 12:56 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) में एक व्यक्ति ने अपने बेटे के पढ़ाई पर ध्यान नहीं देने से नाराज होकर उस पर तारपीन का तेल छिड़ककर आग लगा दी. यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी. पुलिस ने बताया कि 10 साल का बच्चा 65 प्रतिशत झुलस गया है और उसका इलाज यहां के एक सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि बच्चे का पिता चौकीदार है और वह घटना के बाद से फरार है. पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार रात में यहां कुकटपल्ली हाउसिंग बोर्ड इलाके में हुई.

पुलिस ने बताया कि आरोपी आर बालू अपनी पच्नी औऱ बच्चों के साथ KPHB कॉलोनी में रहता है. दो बेटियों में और दो बेटों में सबसे छोटा चरन, रात करीब 9 बजे खेलने के बाद घर आया. वह घर पर टीवी देख रहा था. तभी बालू ने चरन की पिटाई की और उसे जिन्दा जला दिया.




घटना के फौरन बाद पड़ोस के लोग बाहर आए और लड़के को बाहर निकाला. लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस को आशंका है कि घटना के वक्त आरोपी बालू नशे में था.

KPHB पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के. लक्ष्मीबी नारायण ने कहा कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फरार की तलाश जारी है. (भाषा इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज